ट्रक की चपेट में आए दो बाइक सवार, एक की मौत

तीतरों में सुबह जलालाबाद जिला शामली निवासी 35 वर्षीय तोफिक अपनी शुक्रवार को तीतरो स्थित ससुराल आया हुआ था मोहल्ला अफगान कला निवासी युनुस के साथ बाइक पर सवार होकर दोनों बाग के लिए जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 06:49 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 06:49 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आए दो बाइक सवार, एक की मौत
ट्रक की चपेट में आए दो बाइक सवार, एक की मौत

सहारनपुर, जेएनएन। तीतरों में सुबह जलालाबाद जिला शामली निवासी 35 वर्षीय तोफिक अपनी शुक्रवार को तीतरो स्थित ससुराल आया हुआ था, मोहल्ला अफगान कला निवासी युनुस के साथ बाइक पर सवार होकर दोनों बाग के लिए जा रहे थे।

जैसे ही वे कच्ची गढ़ी बस स्टैंड के चौराहे पर पहुंचे तो विपरीत दिशा से आ रहे सीमेंट के कट्टों से लदे ट्रक ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया बाइक सवार दोनों व्यक्ति बिना हेलमेट थे, जिससे तोफिक का सिर सड़क पर टकराने से दो हिस्से हो गए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि यूनुस गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना के बाद मौके पर नागरिकों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने गंगोह-तीतरों मुख्य मार्ग अवरुद्ध करने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस और गणमान्य लोगों ने भीड़ को समझाकर रास्ता तुरंत खुलवा दिया बाद में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए और घायल को इलाज के लिए चिकित्सालय भिजवा दिया गया, ट्रक चालक मौके से फरार हो गया जबकि ट्रक को पुलिस कोतवाली ले आई।

इनसेट

स्पीड ब्रेकर न होने से बढ़ रहीं दुर्घटनाएं

कुछ माह पूर्व ही हाट मिक्स से बनी सड़क पर स्पीड ब्रेकर न होने और बेलगाम दौड़ते भारी वाहन क्षेत्र में दुर्घटनाओं के कारण बन रहे है, मौके पर उपस्थित नागरिक हारून, शराफत खान, बिलाल आदि का कहना है सड़क निर्माण के बाद रिहायसी क्षेत्र में स्पीड ब्रेकर नहीं बनाए गए उस पर दिन रात खनन ढोने वाले, लकड़ी की ट्राली, आदि भारी वाहन के चालक ओवर लोडिग कर चलते है जिससे अक्सर लोगों की जान जाती रहती है उन्होंने प्रशासन से इन पर रोक लगाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी