फाइनेंस कर्मी से लूट के दो आरोपित पकड़े

थाना पुलिस ने फाइनेंस कर्मी से लूट में शामिल दो युवकों को सरसीना मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है। पकडे़ गए युवकों में से एक पर आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:14 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 06:14 PM (IST)
फाइनेंस कर्मी से लूट के दो आरोपित पकड़े
फाइनेंस कर्मी से लूट के दो आरोपित पकड़े

सहारनपुर, जेएनएन। थाना पुलिस ने फाइनेंस कर्मी से लूट में शामिल दो युवकों को सरसीना मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है। पकडे़ गए युवकों में से एक पर आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

थानाध्यक्ष विनू चौधरी ने बताया की रविवार शाम करीब 7 बजे सूचना मिली कि दो युवक सरसीना मोड़ के पास किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं, जिस पर वह अपनी टीम के साथ बताए स्थान पर पहुंचे और दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने पुलिस को अपने नाम प्रदीप पुत्र सुगंध सिंह गांव गंझेडी एवं विवेक पुत्र जोगेंद्र गांव अलीपुर संभालकी थाना फतेहपुर बताया। पकड़े गए बदमाशों ने 13 जुलाई को भारत फाइनेंस कर्मी अंकित पुत्र ब्रहम सिंह निवासी बड़गांव से गांव ताजपुर रणमलपुर मार्ग से 24 हजार 500 रुपये और मोबाइल लूट लिया था। पुलिस ने उनके पास से लूटे हुए 14900 रुपये मोबाइल एवं लूट में प्रयोग की गई बाइक, एक तमंचा एवं दो कारतूस बरामद किए। प्रदीप पर थाना फतेहपुर एवं नागल के छह मुकदमे दर्ज हैं।

गश्ती पुलिस ने पकड़े दो नशे के सौदागर

संवाद सूत्र, नागल: रविवार रात थाना पुलिस ने गश्त के दौरान बजाज शुगर मिल के निकट से दो युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से प्रतिबंधित नशे की गोलियां एवं एक चाकू मिला है। दोनों को संबंधित धाराओं मे मुकदमा कायम कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है। उप निरीक्षक कैलाश चंद शर्मा ने बताया कि रविवार शाम करीब 8 बजे वह पुलिस कर्मियों के साथ गश्त कर रहे थे। तभी बजाज शुगर मिल गंगनौली के पास दो युवक पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से 120 प्रतिबंधित नशे की गोली एवं चाकू बरामद हुआ। पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने अपना नाम शमशेर पुत्र असलम निवासी रोशन कालोनी एवं शाहनजर पुत्र वसीम निवासी कासमी कालोनी थाना देवबंद बताया। शमशेर पर पूर्व में भी बिहारीगढ़ के पांच मुकदमे हैं जिस पर गैंगस्टर का मुकदमा भी दर्ज है।

chat bot
आपका साथी