एचटी लाइन की चपेट में आकर ट्रक चालक की मौत

नानौता में नीचे लटक रहे बिजली की एचटी लाइन के तारों की चपेट में आकर ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई जबकि परिचालक ने कूदकर जान बचाई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 10:37 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 10:37 PM (IST)
एचटी लाइन की चपेट में आकर ट्रक चालक की मौत
एचटी लाइन की चपेट में आकर ट्रक चालक की मौत

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में नीचे लटक रहे बिजली की एचटी लाइन के तारों की चपेट में आकर ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई जबकि परिचालक ने कूदकर जान बचाई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ग्रामीणों का आरोप है कि घटना के पीछे विद्युत विभाग की लापरवाही रही है।

बुधवार को दिल्ली की मंडी में आम ले जाने के लिए एक ट्रक जैसे ही क्षेत्र के गांव भारी -भाबसी मार्ग पर वीरेंद्र सिंह के खेत के निकट पहुंचा तो ट्रक वहां बहुत नीचे लटक रहे विद्युत की एचटी लाइन के तारों की चपेट में आ गया। करंट के कारण ट्रक का एक टायर फट गया।बताया जाता है कि जैसे ही जिला औरैया क्षेत्र निवासी ट्रक चालक ने 28 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र रामसेवक ने ट्रक से नीचे कूदने से का प्रयास किया तो करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि परिचालक जनपद शामली के थाना थानाभवन क्षेत्र के कच्ची गढ़ी निवासी लगभग 40 वर्षीय वाजिद पुत्र रईस ट्रक से सुरक्षित सुरक्षित कूदने में सफल रहा। घटना की जानकारी मिलते ही एकत्रित हुए ग्रामीणों की भीड़ द्वारा रोष प्रकट करते हुए विद्युत विभाग के अधिकारियों की घटनास्थल पर पहुंचने की जिद पर अडे़ रहे। घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए विद्युत विभाग के एसडीओ सुधीर कुमार द्वारा आश्वासन दिया गया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी तथा विभागीय स्तर पर भी मृतक के परिजनों को हर संभव मदद की जाएगी। ग्रामीणों के साथ हो जाने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी