अंबाला हाईवे पर गिरा पेड़, पौन घंटे बाधित रहा यातायात

सरसावा में रुक-रुककर हो रही बारिश के चलते शुक्रवार दोपहर करीब बारह बजे सरसोहेड़ी के समीप हाईवे अंबाला रोड पर यूकेलिप्टस का एक भारी भरकम पेड़ गिर पड़ा जिससे करीब पौन घंटे यातायात व्यवस्था प्रभावित रही। सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:03 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:03 PM (IST)
अंबाला हाईवे पर गिरा पेड़, पौन घंटे बाधित रहा यातायात
अंबाला हाईवे पर गिरा पेड़, पौन घंटे बाधित रहा यातायात

सहारनपुर, जेएनएन। सरसावा में रुक-रुककर हो रही बारिश के चलते शुक्रवार दोपहर करीब बारह बजे सरसोहेड़ी के समीप हाईवे अंबाला रोड पर यूकेलिप्टस का एक भारी भरकम पेड़ गिर पड़ा, जिससे करीब पौन घंटे यातायात व्यवस्था प्रभावित रही। सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया। सूचना से मौके पर पहुंची जेसीबी की मदद से पेड़ को एक साइड में रखवाया। जिसके बाद यातायात व्यवस्था फिर से चालू कराई जा सकी। इससे पूर्व में तीन दिन पहले सरसावा सीमा पर एक नर्सरी के सामने यूकेलिप्टस का पेड़ गिर गया था, जिसमें नर्सरी के सामने खड़ी कीमती लग्जरी कार चपेट में आ गई थी, इसके अलावा सवेरे छह बजे के करीब अंबाला रोड पर युग चेतना केन्द्र के समीप हरियाणा की ओर जा रही ट्रैक्टर ट्राली अचानक संतुलन खो पलट गई, जिसमें ट्रैक्टर चालक छुटमलपुर निवासी रईस के चोट आई।

ओवरहैड टैंक के निर्माण को महिला ने दी भूमि दान

तीतरों: गांव की पेयजल समस्या को दूर करने के लिए ओवरहेड टैंक का निर्माण कराए जाने के लिए एक महिला ने 15 लाख रुपये की भूमि दान की है।

गांव झाड़वन निवासी उमरदीन की पत्नी संजीदा बेगम ने गांव में पेयजल की समस्या से जूझ रहे लोगों को बड़ी राहत दी है।

दरअसल, नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान वसीम चौधरी ने गांव में पानी के ओवरहेड टैंक की निर्माण की मुहिम शुरू की तो उसके लिए जमीन की समस्या सामने आई जब यह बात संजीदा को पता लगी तो उन्होंने आबादी के निकट ही अपनी डेढ़ बीघा जमीन जिसकी कीमत लगभग 15 लाख रुपये है को लेकर ग्राम प्रधान से इच्छा जताई। इस पर गुरुवार शाम राजस्व विभाग कर्मियों को बुलवाकर ग्रामीणों की मौजूदगी में महिला ने अपनी जमीन के कागज, ग्राम प्रधान वसीम चौधरी और लेखपाल शिवकुमार को सौंप दिए। ग्राम प्रधान सहित अन्य ग्रामीणों उमरदीन, इमरान, सुनील वर्मा, राजेश, बाबर, शाहदीन आदि ने महिला की प्रशंसा की। बताया कि दानदाता महिला संजीदा का कहना है कि आज भी गांव में शुद्ध पेयजल की समस्या है, जिसके निवारण के लिए यह जमीन दी गई है।

chat bot
आपका साथी