नवरात्र: इलेक्ट्रानिक और आटोमोबाइल बाजार

कोरोना संकट के बावजूद त्योहारी सीजन के लिए बाजार में इलेक्ट्रानिक्स और क्राकरी की दुकानों पर ग्राहकों की आमद तेज होने लगी है। दुकानदार भी ग्राहकों को लुभाने के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 12:03 AM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 12:03 AM (IST)
नवरात्र: इलेक्ट्रानिक और आटोमोबाइल बाजार
नवरात्र: इलेक्ट्रानिक और आटोमोबाइल बाजार

सहारनपुर जेएनएन। कोरोना संकट के बावजूद त्योहारी सीजन के लिए बाजार में इलेक्ट्रानिक्स और क्राकरी की दुकानों पर ग्राहकों की आमद तेज होने लगी है। दुकानदार भी ग्राहकों को लुभाने के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते। नवरात्र में इलेक्ट्रानिक और आटोमोबाइल बाजार के चहकने की संभावना के मद्देनजर ग्राहक कंपनियों के आफर की भी प्रतीक्षा कर रहे है।

स्वाति होंडा के निदेशक निपुण जैन का कहना है कि कारों और दुपहिया वाहनों को पसंद करने के लिए ग्राहक शोरूम पहुंचकर बुकिग करा रहे हैं। नवरात्र में डिलीवरी की मांग है।

देवेंद्र बजाज के स्वामी अनुज आर्य का कहना है कि बाइक आदि की खरीदारी सामान्यत नवरात्र से ही आरंभ होती है जो दीपावली तक चलती है। बाजार के अच्छा रहने की उम्मीद है।

कपिल टीवीएस के स्वामी ब्रिजेश कपिल ने बताया कि स्कूटर व टीवीएस बाइक की बुकिग खरीदार करा रहे हैं। अगले कुछ दिनों में बाजार में अच्छे कारोबार की संभावना है।

गायत्री टीवीएस के स्वामी नवीन गुप्ता ने बताया कि जिन लोगों ने खरीदारी का मन बना लिया है वे शोरूम पर पहुंच रहे है, बाइक के माडल आदि पसंद भी कर रहे है।

बाग्ला होंडा के अनुज बागला का कहना है कि नवरात्र में ही लोग नए वाहन खरीदने को शुभ मानते है। पिछले कई दिन से ग्राहकों की आमद बढ़ रही है। नवरात्र में लोग वाहन की डिलीवरी लेंगे।

chat bot
आपका साथी