खुदाबक्शपुर के जगलों से तीन ट्रांसफार्मर चोरी

जड़ौदापांडा क्षेत्र के गांव खुदाबक्शपुर के जगलों से चोर तीन ट्रांसफार्मर चोरी कर लिए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 08:24 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 08:24 PM (IST)
खुदाबक्शपुर के जगलों से तीन ट्रांसफार्मर  चोरी
खुदाबक्शपुर के जगलों से तीन ट्रांसफार्मर चोरी

जेएनएन, सहारनपुर। जड़ौदापांडा क्षेत्र के गांव खुदाबक्शपुर के जगलों से चोर तीन ट्रांसफार्मर चुरा ले गए है। पीड़ित किसानों ने विद्युत विभाग व थाने में तहरीर देकर चोरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नया ट्रांसफार्मर रखवाने की मांग की है।

शनिवार रात भी क्षेत्र के गांव खुदाबक्शपुर निवासी पप्पू पुत्र मदन, राजपाल पुत्र बुद्धू और कमला पत्नी जयसिंह के खेतों पर लगे तीन ट्रांसफार्मर चोर चुरा ले गए। घटना का पता किसानों को सुबह खेत पर जाने से लगा। इससे पूर्व भी क्षेत्र के गांव के खेतों से चोर ट्रांसफार्मर चोरी कर ले गए। क्षेत्र में हो रही ट्रांसफार्मर चोरी की लगातार घटना से ग्रामीणों में गहरा रोष व्याप्त है। पीड़ित किसानों ने विद्युत विभाग व थाने में तहरीर देकर चोरों के विरूद्ध कार्रवाई व खेतों पर नया ट्रांसफार्मर रखवाने की मांग की है। इस मामले में विद्युत विभाग के जेई विष्णु कुमार का कहना है कि ट्रांसफार्मर की चोरी की घटना लगातार बढ़ती ही जा रही है। उधर इस मामले में थाना प्रभारी मुकेश कुमार का कहना है ट्रांसफार्मर चोरी करने वालों को बक्शा नहीं जाएगा। दो महा पहले भी ट्रांसफार्मर चोरी का राजफाश करते हुए आरोपितों को जेल भेजा गया था। सी-5, चार ट्यूबवेल से मोटर चोरी

चिलकाना: बेखौफ चोरों ने एक ही रात में गांव सीकरी कला से खेतों मे पानी देने के लिये लगाई गयी चार ट्यूबवेल की बिजली की मोटर चोरी कर ले गए। सीकरी कला निवासी लोमेश कुमार, मैनपाल सिंह, रणधीर सिंह तथा प्रीतम सिंह के अनुसार उन्होने अपने खेतों मे ट्यूबवेल पर बिजली की मोटर लगा रखी थी। रविवार की रात अज्ञात चोरों ने उनकी चारो बिजली की मोटर खोल कर चोरी कर ले गये। इससे पहले भी चोर गांव से बिजली की मोटर चोरी कर चुके है जिसे लेकर किसानों मे चोरो की दहशत छायी हुई है।

chat bot
आपका साथी