अज्ञात बीमारी से तीन पशुओं की मौत

अंबेहटा नगर के निकटवर्ती ग्राम ढायकी में तीन पशुओं की मौत हो गई है। किसान ने सरकार से मुआवजे की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:19 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:19 PM (IST)
अज्ञात बीमारी से तीन पशुओं की मौत
अज्ञात बीमारी से तीन पशुओं की मौत

सहारनपुर, जेएनएन। अंबेहटा नगर के निकटवर्ती ग्राम ढायकी में तीन पशुओं की मौत हो गई है। किसान ने सरकार से मुआवजे की मांग की है।

मंगलवार को तिरसपाल पुत्र नानू ने बताया कि गत रात्रि घेर में बने एक कमरे में तीन पशुओं को बांध रखा था। सुबह पांच बजे जब कमरे में गए तो दो भैंस व एक भैंसा मृत पड़े थे।

मौके पर पंहुचे पशुधन प्रसार अधिकारी प्रताप सिंह ने बताया कि संभवत: पशुओं की मौत दम घुटने से हुई है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारण का पता लग सकेगा। पीड़ित किसान ने पौने दो लाख रुपये की हानि बताई। पीड़ित ने सरकार से मुआवजा मांगा है।

हीरोज मेमोरियल हाईस्कूल की प्रबंध समिति के नोमान बने अध्यक्ष

गंगोह: हीरोज मेमोरियल हाई स्कूल की प्रबंध समिति का मंगलवार को चुनाव संपन्न करा दिया गया। सभी पदाधिकारी निर्विरोध चुन लिए गए।

चुनाव अधिकारी डा. अनूप सिंह के अनुसार हीरोज मेमोरियल हाईस्कूल की बारह सदस्य प्रबंध समिति के चुनाव के लिए 29 नवंबर को पर्चे भरे गए थे। सात दिसंबर को चुनाव की घोषणा की गई थी। समिति के किसी भी सदस्य के सामने कोई पर्चे ही नहीं भरे गए, जिससे अध्यक्ष व प्रबंधक समेत सभी सदस्य निर्विरोध चुन लिए गए हैं। अध्यक्ष पद के लिए नोमान मसूद व प्रबंधक पद के लिए चौधरी रशीद अहमद को निर्विरोध चुन लिया गया है।

इसके अलावा चौधरी शराफत अली को उपाध्यक्ष, रुकमदीन को उप प्रबंधक, महबूब को कोषाध्यक्ष और इकराम, जावेद, मुजाहिर हसन, याकूब, रईस, रतन लाल व रियासत को भी सदस्य पद के लिये निर्विरोध चुन लिया गया है। इस अवसर पर पर्यवेक्षक अंजना कश्यप, हीरोज स्कूल के प्रधानाचार्य शाहजान अली आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी