मतदान के बाद थम गया दावतों का दौर

नानौता में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद अब गांवों में दावतों का दौर भी थम गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 06:48 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 06:48 PM (IST)
मतदान के बाद थम गया दावतों का दौर
मतदान के बाद थम गया दावतों का दौर

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद अब गांवों में दावतों का दौर भी थम गया है। बता दें कि इस चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से लेकर मतदान होने की पूर्व रात्रि तक मतदाताओं की मौज थी। मुर्ग -मुसल्लम, कोरमा, बिरयानी हलवा पूरी, लड्डू, जलेबी से लेकर शराब की खूब दावतें चलीं। मतदान के बाद अब किसी को भी कोई पूछने वाला नहीं।

उधर, प्रत्याशियों के समर्थकों का कहना है कि हर दिन एक जैसे नहीं होते। बहुत दिनों तक खातिर हुई। अब वह भी आराम करें और हमें भी करने दें।

पुलिस को देख सामान छोड़कर भागे चोर

नानौता: नगर में गंगोह रोड पर सीएचसी के निकट क्षेत्र के गांव संभलहैड़ी निवासी जनक सिंह पुत्र नकलीराम का स्टूडियो है, जहां गुरुवार रात चोरों ने नकाब लगाकर दो बैटरा इनवर्टर सहित लगभग डेढ़ लाख रुपये की नकदी चुरा ली।

शुक्रवार को घटना की जानकारी पर जब दुकान संचालक को हुई तो वह तहरीर लेकर पुलिस को पास पहुंचा। हालांकि बाद में उसे चोरी हुआ सामान व बाइक वहीं दुकान के आसपास ही पड़ा मिला। जिसके चोर पुलिस को देखकर छोड़कर भाग गए थे। उधर, थानाध्यक्ष सौबीर सिंह नागर का कहना है कि रात्रि में गश्त कर रही पुलिस को देखते ही चोर सामान का वहीं छोड़कर भाग गए, जिसे पुलिस ने पीड़ित को दे दिया। चोरी में बताई जा रही नगदी की रकम को पुलिस संदिग्ध मान रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि चोरों के भागते समय कैमरे से ली गई तस्वीर के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है। कहा कि घटना का जल्द राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी