थाने से मात्र पचास गज की दूर पर खड़ी ट्राली को चोर ले गए

छुटमलपुर में शनिवार रात फतेहपुर स्थित लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन के बराबर में एक निर्माणाधीन भवन के सामने खड़ी ट्राली को चोर उड़ा ले गए। फतेहपुर थाने से मात्र पचास गज की दूरी पर हुई चोरी की यह घटना पास के एक मकान में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:19 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:19 PM (IST)
थाने से मात्र पचास गज की दूर पर खड़ी ट्राली को चोर ले गए
थाने से मात्र पचास गज की दूर पर खड़ी ट्राली को चोर ले गए

सहारनपुर, जेएनएन। छुटमलपुर में शनिवार रात फतेहपुर स्थित लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन के बराबर में एक निर्माणाधीन भवन के सामने खड़ी ट्राली को चोर उड़ा ले गए। फतेहपुर थाने से मात्र पचास गज की दूरी पर हुई चोरी की यह घटना पास के एक मकान में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई।

रविवार को रुड़की निवासी राव आमिर द्वारा फतेहपुर थाने में दी गई तहरीर में कहा गया है कि लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन के बराबर में उसका प्लाट है, जिसमें निर्माण कार्य चल रहा है। वर्षा के कारण निर्माण कार्य बंद होने पर वह अपनी ट्राली प्लाट के सामने खड़ी करके घर चला गया था। चार पांच दिन बाद वापस आने पर देखा कि वहां से ट्राली गायब है। पड़ोस में लगे सीसीटीवी की जांच से पता चला कि 28 जुलाई की रात्रि में देहरादून की तरफ से आया एक ट्रैक्टर चालक उसकी ट्राली को अपने ट्रैक्टर में जोड़कर छुटमलपुर की तरफ ले गया है। उसने पुलिस से सीसी कैमरे में कैद हुई तस्वीर के आधार पर चोर का पता लगाने और ट्राली बरामद कराने की गुहार लगाई है।

एसडीएम से की किसानों ने समस्याओं के समाधान की मांग

नानौता: भारतीय किसान संगठन के बैनर तले किसानों ने मुख्यमंत्री को संबोधित चार सूत्रीय ज्ञापन तहसीलदार नितिन राजपूत को सौंपकर किसानों को हो रही परेशानियों के समाधान की मांग की है।

संगठन के जिलाध्यक्ष ठाकुर अजब सिंह के नेतृत्व में गौरव राणा, जौहर सिंह तथा चीनी मिल के पूर्व वाइस चेयरमैन चौधरी कंवर सिंह आदि सहित काफी संख्या में किसानों ने मिल कार्यालय परिसर में धरना-प्रदर्शन किया। किसानों ने मुख्यमंत्री से बिजली की बढ़ी दरों को वापस लेने के साथ विभाग द्वारा किसानों पर दर्ज कराए गए मुकदमे वापस लेने, चीनी मिल पर विगत वर्षों का बकाया भुगतान अविलंब मय ब्याज भुगतान कराए जाने,एमएसपी को 100 प्रतिशत की गारंटी के साथ लागू करने तथा किसानों के फसल पंजीकरण प्रक्रिया को उनके आवास पर जाकर पूरी करने की मांग की। इन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि किसानों की मांगे जल्द पूरी नही की जाती हैं तो संगठन आंदोलन को मजबूर होगा।

chat bot
आपका साथी