चोरों ने किया सर्राफ की दुकान पर हाथ साफ

गागलहेड़ी में चोरों ने कस्बे में देहरादून रोड स्थित ज्वैलर्स की दुकान का शटर उखाड़कर सोने की नाक की लांग के पत्ते व गल्ले में पड़ी नगदी पर हाथ साफ कर दिया है। चोर सीसीटीवी की डीवीआर भी साथ ले गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Aug 2021 07:03 PM (IST) Updated:Sat, 14 Aug 2021 07:03 PM (IST)
चोरों ने किया सर्राफ की दुकान पर हाथ साफ
चोरों ने किया सर्राफ की दुकान पर हाथ साफ

सहारनपुर, जेएनएन। गागलहेड़ी में चोरों ने कस्बे में देहरादून रोड स्थित ज्वैलर्स की दुकान का शटर उखाड़कर सोने की नाक की लांग के पत्ते व गल्ले में पड़ी नगदी पर हाथ साफ कर दिया है। चोर सीसीटीवी की डीवीआर भी साथ ले गए हैं। गनीमत रही कि चोर तिजोरी को नहीं खोल पाए। सूचना मिलते ही सीओ सदर व एसओ ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

कस्बे में देहरादून रोड स्थित अंबे ज्वैलर्स के स्वामी दीपक राज मित्तल ने बताया कि शुक्रवार रात्रि वे दुकान बंद कर घर गए थे। शनिवार प्रात: पड़ोसी ने शटर उखड़ा देख कर फोन कर जानकारी दी। दुकान स्वामी ने आकर देखा तो शटर उखड़ा पड़ा था और दुकान में तोड़ फोड़ के साथ गल्ला बाहर पड़ा था। उन्होंने बताया कि दुकान से सोने की नाक की लांग के पत्ते व गल्ले से नगदी चोरी हुई है। चोर सीसीटीवी की डीवीआर भी साथ ले गए। सूचना मिलते ही सीओ सदर व थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार राय डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे व जांच की। एसपी सिटी राजेश कुमार ने भी मौके का निरीक्षण किया व आवश्यक दिशा निर्देश दिए। एसओ सत्येंद्र कुमार राय ने शीघ्र ही घटना का खुलासा करने की बात कही।

सरकारी योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाना रहेगी प्राथमिकता

गंगोह: नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि दिनेश कुमार ने बताया कि स्वच्छता, शु़द्ध पेयजल, शिक्षा व सडकें उनकी प्राथमिकता में रहेगी। साथ ही मोदी व योगी निहित सरकारों की जनहितैषी योजनाओं का लाभ जनजन तक पहुंचाने के लिए वे प्रयासरत रहेंगे।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रमुख प्रतिनिधि दिनेश कुमार ने बताया कि प्रत्येक गांव को ब्लाक मुख्यालय से जुड़वाने के लिए वे हर संभव प्रयास करेंगे। मूलभूत आवश्यकताओं सडक, पेयजल, सफाई, शिक्षा, स्ट्रीट लाइट और स्वास्थ्य सेवाओं की उपलब्धता को हर संभव प्रयास किया जाएगा। इसके साथ ही क्षेत्र पंचायत सदस्यों, प्रधानों के माध्यम से शासन की तमाम योजनाओं से एक भी पात्र वंचित न रहने पाएं, विधवा, दिव्यांग व वृद्धावस्था पेंशन के शत प्रतिशत लाभार्थी को पेंशन और राशन दिलवाने का प्रयास रहेगा।

chat bot
आपका साथी