एक ही रात में आधा दर्जन घरों में चोरी बाइक भी ले गए चोर

सहारनपुर जेएनएन। नानौता क्षेत्र के गांव भारी दीनदारपुर में रविवार की रात चोरों ने आधा दर्ज

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 07:02 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:02 PM (IST)
एक ही रात में आधा दर्जन घरों  में चोरी बाइक भी ले गए चोर
एक ही रात में आधा दर्जन घरों में चोरी बाइक भी ले गए चोर

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता क्षेत्र के गांव भारी दीनदारपुर में रविवार की रात चोरों ने आधा दर्जन से अधिक ग्रामीणों के घरों के ताले तोड़कर नगदी सहित हजारों रुपये कीमत के सोने चांदी के जेवर चुरा ले गए। पीड़ितों ने तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

गांव भारी दीनदारपुर निवासी कुलदीप राणा ने बताया कि रविवार की रात्रि में छत के सहारे ऊपर की मंजिल पर पहुंच कर चोर कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर 8 हजार रुपये नगदी चुरा ले गए। उमेश राणा पुत्र शीशपाल के घर में घुसकर चोरों ने बच्चों की फीस दिए जाने के लिए रखे लगभग 8 हजार रुपये की नगदी व शादी में जाने के लिए लाकर रखे गए हजारों रुपये मूल्य के कीमती कपड़े आदि सामान चुरा लिया। वहीं, पूर्व प्रधान पवन कुमार के घेर में खड़ी उसके भाई बसंत कुमार की बाइक को भी चोर ले गए।

इनके अलावा चोरों में ठाकुर अनंगपाल पुत्र अभिमन्यु, राहुल कुमार, सुभाष व रणवीर आदि के भी घरों के ताले तोड़कर चोरी किए जाने का प्रयास किया। चोरों ने उन्हीं घरों को अपना निशाना बनाया जिनमें ताले लगे हुए थे। घटना की जानकारी ग्रामीणों को तब लगी जब वह सुबह सो कर उठे। सूचना मिलने पर गांव पहुंची पुलिस द्वारा पीड़ितों से घटना की जानकारी ली गई। ग्रामीणों में पुलिस के प्रति उस समय रोष फैल गया जब जांच के दौरान मौके पर एक पुलिसकर्मी ने घटना को संदिग्ध बताने का प्रयास किया। चोरी की घटना से खौफजदा हुए ग्रामीणों द्वारा रात्रि में गांव में गश्त बढ़ाए जाने की मांग की गई।

chat bot
आपका साथी