थीतकी प्रकरण : गोकशी व पुलिस पार्टी पर हमले के आरोप में मृतक समेत चार पर मुकदमा

देवबंद में गोकशी की सूचना पर थीतकी गांव के जंगल में हुई पुलिस छापामारी के मामले में पुलिस ने मृतक समेत चार लोगों के खिलाफ गोकशी व पुलिस पर हमला करने के आरोप में मामला दर्ज करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 10:57 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 10:57 PM (IST)
थीतकी प्रकरण : गोकशी व पुलिस पार्टी पर हमले के आरोप में मृतक समेत चार पर मुकदमा
थीतकी प्रकरण : गोकशी व पुलिस पार्टी पर हमले के आरोप में मृतक समेत चार पर मुकदमा

जेएनएन, सहारनपुर। देवबंद में गोकशी की सूचना पर थीतकी गांव के जंगल में हुई पुलिस छापामारी के मामले में पुलिस ने मृतक समेत चार लोगों के खिलाफ गोकशी व पुलिस पर हमला करने के आरोप में मामला दर्ज करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

शनिवार रात गोकशी की सूचना पर पुलिस थीतकी गांव के जंगल में पहुंची थी। इस दौरान पुलिस ने ढाई कुंतल गोमांस के साथ एक को गिरफ्तार किया था। जबकि गांव निवासी जीशान की पैर में गोली लगने के बाद मौत हो गई थी। पुलिस का कहना था कि छापामारी के दौरान भागते समय जीशान की अपने ही तमंचे से पैर में गोली लग गई और नर्वस ब्रेक डाउन के चलते इलाज के दौरान जीशान की मौत हुई। हालांकि जीशान के पैर में गोली लगने तथा उसकी मौत होने के मामले में स्वजन व ग्रामीण कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। उधर, उपनिरीक्षक ओमबीर सिंह की ओर से दर्ज कराए मामले में मृतक जीशान समेत मतबूल, असीम और जावेद पर गोकशी तथा पुलिस पार्टी पर हमला करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किए गए असील पुत्र महमूद को सोमवार को जेल भेज दिया है। पैर फिसलने से तालाब में गिरे वृद्ध की मौत

खेड़ा अफगान: खेड़ा अफग़ान क्षेत्र के गांव सिरसला में रविवार को तालाब में गिर जाने से एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गयी। नकुड थाना प्रभारी बबलू सिंह वर्मा ने बताया कि गांव सिरसला निवासी मासूम 70 रविवार की रात्रि गांव में सड़क किनारे बने तालाब के निकट टहलने के लिए निकले थे। इस दौरान मासूम का पैर फिसलने से वह तालाब के गहरे पानी में गिर गये। इस दुर्घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। देर रत तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें काफी तलाश किया लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया। मंगलवार की सुबह तालाब किनारे से निकल रहे लोगों ने देखा कि तालाब में किसी व्यक्ति का शव पड़ा है। देखते ही देखते मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। आसपास के लोगों ने शव को पानी से बाहर निकाला। जिसकी शिनाख्त सिरसला निवासी 70 वर्षीय मासूम के रूप में हुई है। परिजनों ने बिना किसी कार्यवाही के शव को सुपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी में जुट गए।

chat bot
आपका साथी