पीएम से बात करने का था उत्साह, बात न होने पर अधूरे रहे अरमान

रामपुर मनिहारन के गांव पहासू की चार महिलाओं और एक पुरुष को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत के लिए चुना गया था लेकिन प्रधानमंत्री समय के अभाव के कारण केवल कमलेश नाम की महिला से ही बातचीत कर पाए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:27 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:27 PM (IST)
पीएम से बात करने का था उत्साह, बात न होने पर अधूरे रहे अरमान
पीएम से बात करने का था उत्साह, बात न होने पर अधूरे रहे अरमान

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारन के गांव पहासू की चार महिलाओं और एक पुरुष को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत के लिए चुना गया था, लेकिन प्रधानमंत्री समय के अभाव के कारण केवल कमलेश नाम की महिला से ही बातचीत कर पाए। जिस कारण बाकी तीन महिलाओं के बातचीत के अरमान रह गए। इस दौरान ग्रामीणों में उत्साह रहा। इन महिलाओं का कहना है कि भले ही उनसे बात न हुई हो, लेकिन हमारे देश के प्रधानमंत्री ने जो भी बात कही। वह हमारे और गरीबों के फायदे के लिए कहीं है। जिला प्रशासन की तरफ से रामपुर मनिहारन के गांव पहासू की कमलेश, सोनिया, कुसुमलता, मुन्नी और एक पुरुष जसबीर को प्रधानमंत्री से बातचीत के लिए चुना गया था। इन सभी को बुधवार को ही बता दिया गया था कि उनसे प्रधानमंत्री बात करेंगे। गुरुवार की सुबह भी सबसे पहले इन पांच लोगों को गांव के सरकारी स्कूल में बुलाया गया। पंडाल के अंदर केवल 100 महिलाओं को ही जाने दिया गया। यहां पर पुरुष को नहीं जाने दिया गया। केवल जसबीर को ही अंदर जाने दिया गया था। जब सहारनपुर का नंबर आया तो केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमलेश से ही बात की। बाकी तीन महिला और एक पुरुष से प्रधानमंत्री बातचीत नहीं कर पाए।

पूरे गांव में खुशी का माहौल

रामपुर मनिहारन के गांव पहासू की आबादी लगभग सात हजार है। वहीं, इस गांव में तीन हजार 300 वोट हैं। गुरुवार को इस गांव की कमलेश नाम की महिला से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बात की तो पूरे गांव में खुशी का माहौल है।

chat bot
आपका साथी