अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर कर दी गई युवक की हत्या

सहारनपुर नगर कोतवाली के मोहल्ला नूरबस्ती से 17 दिन से लापता युवक का शव बेहट कस्बे के निकट जंगल मे एक तालाब से बरामद हुआ। अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने कंकाल बन चुके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:38 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:38 PM (IST)
अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर कर दी गई युवक की हत्या
अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर कर दी गई युवक की हत्या

जेएनएन सहारनपुर। सहारनपुर नगर कोतवाली के मोहल्ला नूरबस्ती से 17 दिन से लापता युवक का शव बेहट कस्बे के निकट जंगल मे एक तालाब से बरामद हुआ। अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने कंकाल बन चुके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली बेहट में मौजूद मृतक शौकत(27) पुत्र शमशाद के भाई शहजाद ने बताया कि उसका भाई 12 जुलाई को घर से लापता हो गया था। उसका मोबाइल फोन बंद था। लेकिन बाद में जब फोन खोला तो वह फोन पर शौकत से बात करने का प्रयास करते रहे, लेकिन उन्हें कह दिया जाता कि वह काम पर गए हैं। एक दो दिन में बात करा दी जाएगी। कोतवाली पुलिस ने इस मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की तो मोबाइल की लोकेशन बेहट मिलने पर यहां के मोहल्ला सड़क पार से एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस युवक ने कड़ी पूछताछ के बाद शौकत के शव को बेहट के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के पास वन विभाग के जंगल में एक तालाब से बरामद कराया। मामले में बताया जा रहा है हिरासत में लिए गए युवक के एक महिला से अवैध संबंध थे, शौकत इसका विरोध करता था। इसी के चलते उसकी हत्या की गई। पुलिस अब इस जांच में जुटी है कि इस आरोपी के साथ हत्याकांड में और कौन शामिल था। मृतक की पत्नी ने लापता होने के बाद नगर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने समाचार लिखे जाने तक इस मामले को हत्या में तरमीम करने की तैयारी कर रही थी।

--------------

हरिओम

chat bot
आपका साथी