मासूम के साथ कर डाला कुकर्म

थाना मिर्जापुर क्षेत्र के एक गांव में पांच वर्षीय मासूम के साथ उस ही के गांव के युवक ने कुकर्म कर दिया। पुलिस को की गई लिखित शिकायत में पीड़ित की मां ने बताया कि उसका बेटा गली में खेल रहा था। इसी बीच गांव का ही एक युवक वहां पहुंचा और बचे को आम देने का बहाना बनाकर बाग में ले गया जहां उसने बचे के साथ कुकर्म कर डाला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 09:58 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 09:58 PM (IST)
मासूम के साथ कर डाला कुकर्म
मासूम के साथ कर डाला कुकर्म

सहारनपुर, जेएनएन। थाना मिर्जापुर क्षेत्र के एक गांव में पांच वर्षीय मासूम के साथ उस ही के गांव के युवक ने कुकर्म कर दिया। पुलिस को की गई लिखित शिकायत में पीड़ित की मां ने बताया कि उसका बेटा गली में खेल रहा था। इसी बीच गांव का ही एक युवक वहां पहुंचा और बच्चे को आम देने का बहाना बनाकर बाग में ले गया, जहां उसने बच्चे के साथ कुकर्म कर डाला। वह बच्चे को लेकर आरोपी के घर पहुंची और शिकायत की लेकिन आरोपी के स्वजनों ने उल्टे उसी के साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। आरोप यह भी है कि जब वहां से निकल कर वह अपने घर वापस आई तो आरोपी के स्वजन लाठी-डंडे लेकर उसके घर की पहुंच गए तथा हमला कर दिया। आस-पड़ोस के लोगों ने जैसे तैसे बीच बचाव किया। पीड़िता ने कार्रवाई की मांग की है। उधर इंस्पेक्टर अमरदीप लाल का कहना है कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। उसके अनुसार ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

चुनावी रंजिश में पूर्व प्रधान को पीटा एक हिरासत में लिया

संवाद सूत्र तीतरों: चुनावी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में पूर्व प्रधान प्रतिनिधि की पुलिस चौकी के नजदीक जमकर पिटाई की गई। गांव हैदर पुर निवासी सत कुमार पिछली योजना में वहां की महिला प्रधान का प्रतिनिधि था। शनिवार की शाम वह गांव के ही कुछ लोगों के साथ पहले दावत में शामिल हुआ। बताया जाता है कि वहां शराब का भी सेवन हुआ। बाद में जब दोनों पक्षों के बीच हाल ही में संपन्न हुए ग्राम पंचायत चुनाव मे दूसरे पक्ष को समर्थन दिए जाने को लेकर विवाद हो गया, जहां पूर्व प्रधान प्रतिनिधि को जमीन पर गिरा जमकर धुना गया। बाद में आरोपित पक्ष वहां से फरार हो गया। मारपीट के शिकार सत कुमार ने तीन युवकों के विरुद्ध पुलिस में तहरीर दी जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने देर शाम एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

chat bot
आपका साथी