विजयी छात्र को किया पुरुस्कृत

तल्हेड़ी बुजुर्ग में वाराणसी में शूटिग बाल प्रतियोगिता जीतकर आए कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल के दो छात्रों को स्कूल प्रबंधन द्वारा सम्मानित किया गया। इस विजय के साथ उनका राष्ट्रीय टीम में चयन भी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 06:41 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 06:41 PM (IST)
विजयी छात्र को किया पुरुस्कृत
विजयी छात्र को किया पुरुस्कृत

सहारनपुर, जेएनएन। तल्हेड़ी बुजुर्ग में वाराणसी में शूटिग बाल प्रतियोगिता जीतकर आए कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल के दो छात्रों को स्कूल प्रबंधन द्वारा सम्मानित किया गया। इस विजय के साथ उनका राष्ट्रीय टीम में चयन भी हो गया।

कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल की कक्षा आठ के परीक्षित बेनीवाल व जयंत बेनीवाल ने वाराणसी के धनपति इंटर कालेज में खेली गई शूटिग बॉल प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया। उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन को देखते हुए आयोजकों की ओर से उन्हें गोल्ड मेडल दिए गए । दोनों होनहार छात्रों के प्रदर्शन से अभिभूत प्रबंधक प्रमोद त्यागी व प्रिसिपल मनोज गुप्ता ने दूसरे छात्र-छात्राओं को भी इनसे प्रेरणा लेने का आहवान किया। उनकी इस उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त करने वालों में रोहित शर्मा, राजबीर त्यागी, मनोज आदि शामिल हैं।

घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप

नानौता: घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। नगर के मोहल्ला शेखजादगान निवासी नरेश पुत्र नानकू ने आरोप लगाते हुए बताया कि गुरुवार को उसके पड़ोस के चार व्यक्तियों ने घर में घुसकर गाली-गलौच करते हुए उसकी पत्नी मेंमता व पुत्र रोबिन की साथ मारपीट की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विकास कोरी बने मंडल अध्यक्ष

महंगी: भाजपा ने ग्राम पंचायत खैरसाल के पूर्व प्रधान विकास कोरी को अनुसूचित जाति मोर्चा (कोरी)के मंडल अध्यक्ष नियुक्त किया गया, जिससे उनके समर्थकों ने उनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया।विकास कोरी ने कहा कि पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारी को में निष्ठा से निभाने का प्रयास करूंगा। इस अवसर पर बिट्टू कोरी, सुशील कोरी, बाली कोरी,सोनू कोरी,नीटू कोरी,धर्म सिंह कोरी, प्रदीप कोरी आदि रहे।

chat bot
आपका साथी