ग्रामीण ने की कूड़े का ढेर हटाने की मांग

खेड़ा अफगान कस्बे के क्षेत्र के गांव धौराला निवासी अकरम खान ने मंगलवार को तहसील दिवस में जिलाधिकारी को दिए एक शिकायती पत्र में अवगत कराया कि उसके घर के बाहर खाली पड़े एक स्थान पर लोग गंदगी व कूड़ा डालते हैं जिस पर मक्खियां व मछर फैलकर बीमारियां फैला रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 06:43 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 06:43 PM (IST)
ग्रामीण ने की कूड़े का ढेर हटाने की मांग
ग्रामीण ने की कूड़े का ढेर हटाने की मांग

सहारनपुर, जेएनएन। खेड़ा अफगान कस्बे के क्षेत्र के गांव धौराला निवासी अकरम खान ने मंगलवार को तहसील दिवस में जिलाधिकारी को दिए एक शिकायती पत्र में अवगत कराया कि उसके घर के बाहर खाली पड़े एक स्थान पर लोग गंदगी व कूड़ा डालते हैं, जिस पर मक्खियां व मच्छर फैलकर बीमारियां फैला रहे हैं।

पीड़ित ने शिकायती पत्र में कहा कि घर के सामने गंदगी का ढेर लगे होने से हर समय गंदगी बदबू जैसी समस्याएं बनी हुई है। प्रार्थी ने जल्द से जल्द सफाई व्यवस्था सुचारू करा कर गंदगी का ढेर हटवाने की मांग की है।

मूसलाधार बारिश से भरा पानी

नानौता : कस्बे में मंगलवार को हुई मूसलधार बारिश से धान, ईख व हरे चारे क खेतों में पानी भर गया, जबकि लोगों को गर्मी से राहत मिली। वहीं बारिश का पानी बाजार में सड़क पर भर जाने से लोगों को परेशानी का सामना भी करना पड़ा।

किसान महमूद अख्तर, हाजी सत्तार खान, चौधरी नियाज हसन, ठा. रामभूल सिंह आदिल खान, इबादत हुसैन आदि का कहना है कि बारिश है धान,ईख व हरे चारे की फसल को लाभ पहुंचेगा।

सियांश व उवैश ने बराबर अंक हासिल कर दिखाई प्रतिभा

बेहट: मंगलवार को सीबीएसई द्वारा घोषित हाईस्कूल के परीक्षा परिणाम में ग्लोकल स्कूल का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा है। छात्र सियांश चौहान व मोहम्मद उवैस ने 94.4 प्रतिशत बराबर अंक प्राप्त कर स्कूल टॉप किया।

प्रधानाचार्य दीपक माटा ने बताया कि सीबीएसई हाई स्कूल में शिवांश चौहान व मोहम्मद उवैस प्रथम स्थान पर रहे। जबकि जबकि यशंस गुप्ता व शौर्य अग्रवाल क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे। तीन दिन पहले घोषित इंटर कक्षा के परीक्षा परिणामों में तरुशी राणा ने स्कूल टॉप किया। था जबकि वैष्णवी तथा कुशी दूसरे व तीसरे स्थान पर रही थी।

chat bot
आपका साथी