टीम ने भरे खाद्य पदार्थो के सैंपल, व्यापारियों में मचा हड़कंप

रामपुर मनिहारान में नायब तहसीलदार व खाद्य विभाग की टीम ने कस्बे में संयुक्त रूप से छापामारी कर बाजार से खाद्य पदार्थों के दुकानों से सैम्पल लिए। इससे बाजार में हड़कंप मचा रहा। बहुत से दुकानदार दुकानें बंद कर भाग खड़े हुए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 07:44 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:44 PM (IST)
टीम ने भरे खाद्य पदार्थो के सैंपल, व्यापारियों में मचा हड़कंप
टीम ने भरे खाद्य पदार्थो के सैंपल, व्यापारियों में मचा हड़कंप

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में नायब तहसीलदार व खाद्य विभाग की टीम ने कस्बे में संयुक्त रूप से छापामारी कर बाजार से खाद्य पदार्थों के दुकानों से सैम्पल लिए। इससे बाजार में हड़कंप मचा रहा। बहुत से दुकानदार दुकानें बंद कर भाग खड़े हुए।

गुरुवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट एसडीएम के निर्देश पर नायब तहसीलदार राहुल सिंह व खाद्य विभाग के विशाल गुप्ता की टीम ने मेन बाजार में छापेमारी अभियान शुरू कर दिया। अधिकारियों के मुख्य बाजार चौक में प्रसिद्ध मिठाई की दुकान में खाद्य पदार्थों की जांच शुरू करते ही यह खबर पूरे बाजार में फैल गई, जिससे कई दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर भाग खड़े हुए। खाद्य विभाग की टीम और नायब तहसीलदार का सख्त रुख देखते हुए किसी ने विरोध करने का प्रयास तक नहीं किया।

नायब तहसीलदार राहुल सिंह ने कहा कि यदि कोई दुकानदार किसी तरह की गड़बड़ नहीं कर रहा है तो उसे डरने की जरूरत नहीं है। दुकानदारों को नियमों का पालन तो करना ही पड़ेगा। खाद्य विभाग अधिकारी विशाल गुप्ता ने कहा कि खाद्य पदार्थों में मिलावट करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी। इस दौरान अन्य अधिकारी व पुलिस टीम मौजूद रही।

व्यापारियों ने किया भाजपा विधायक का स्वागत

नानौता: नगर की श्रीराम पंजाबी युवा समिति की संपन्न हुई बैठक में व्यापारियों द्वारा भाजपा विधायक चौधरी कीरत सिंह व डीसीडीएफ चेयरमैन कृष्ण कुमार पुंडीर का किया गया है।

इस दौरान नगर के व्यापारियों द्वारा विधायक चौधरी कीरत सिंह से दो दिन का वीकेंड क‌र्फ्यू समाप्त कर पुरानी साप्ताहिक बंदी लागू करने की मांग की गई। जिस पर उनके द्वारा आश्वासन दिया गया कि व्यापारियों की मांग के संबंध में जिलाधिकारी से मिलकर जल्दी व्यापारी हित में निर्णय लिया जाएगा।

व्यापारी नेता राजीव नामदेव व सतीश चावला ने कहा कि महीनों से व्यापार बंद होने के कारण व्यापारी की कमर टूट गई है। इस दौरान डीसीडीएफ चेयरमैन कृष्ण कुमार पुंडीर, उद्योग व्यापार मंडल के जिला संयोजक राजीव नामदेव, नगराध्यक्ष सतीश चावला, सुरेंद्र वर्मा, आकाश गोयल, रमेश नामदेव, अतुल बंसल, मनन चावला, मुनि राज गर्ग, सतीश गर्ग, योगेश गुप्ता, ओम चावला, सभासद अशोक राणा, हार्दिक अरोड़ा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी