पुलिस के रोकने पर संदिग्ध युवक ने किया फायर

गागलहेड़ी में पुलिस द्वारा संदिग्ध युवक को रोकने का प्रयास करने पर युवक पुलिस पर फायर कर भागने लगा। भाग रहे बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। बदमाश पूर्व में भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 07:37 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 07:37 PM (IST)
पुलिस के रोकने पर संदिग्ध युवक ने किया फायर
पुलिस के रोकने पर संदिग्ध युवक ने किया फायर

सहारनपुर, जेएनएन। गागलहेड़ी में पुलिस द्वारा संदिग्ध युवक को रोकने का प्रयास करने पर युवक पुलिस पर फायर कर भागने लगा। भाग रहे बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। बदमाश पूर्व में भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मामले में एसओ सतेंद्र कुमार राय ने बताया कि पुलिस टीम गुरुवार प्रात: गश्त करते हुए जैसे ही सुनेहटी खड़खड़ी मोड़ पर पहुंची तो एक सदिग्ध युवक दिखा। रोकने का प्रयास करने पर युवक पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए युवक को दबोच लिया। पकड़ा गया युवक शरबतपुर निवासी विपिन उर्फ बंटी पुत्र गजे सिंह है। तलाशी में युवक के पास से 315 बोर का तमंचा एक जिन्दा व एक खोखा कारतूस मिला।

एसओ ने बताया कि पकड़े गए युवक के विरुद्ध गागलहेड़ी थाने मे पांच मुकदमे पहले से ही दर्ज है। साथ ही युवक थाने का गैंगस्टर भी है। जनपद के अन्य थानों से रिपोर्ट मंगाई गई है। टीम मे काली नदी चौकी इंचार्ज इंद्रपाल सिंह मलिक, विजय कुमार, गौरव कुमार, राजकुमार शामिल रहे।

वैक्सीन लगवाने के लिए ग्रामीणों का लगा जमावड़ा

बड़गांव: ग्रामीण इलाकों में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए बड़गांव स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर बृहस्पतिवार को शिविर लगा, जहां ग्रामीणों का जमावड़ा लगा।

केन्द्र पर टीकाकरण कार्य में जुटी आशाओं, आंगनबाड़ी सहित अन्य कर्मचारियों ने घर- घर जाकर ग्रामीणों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। 45 पार कर चुके करीब 105 ग्रामीणों ने स्वास्थ्य केन्द्र पहुंच कर कोरोनारोधी टीका लगवाया।

शिविर में उपस्थित ग्रामीणों को जानकारी देते हुए स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी डा. सचिन मलिक ने कहा कि कोरोना का टीका पूरी तरह सुरक्षित है। बिना भय व भ्रम के अस्पताल आएं और कोरोना का टीका लगवाकर अपने को महामारी से मुक्त बनाए। बताया कि महिलाओं से जुड़ी समस्याओं को लेकर प्रसव आदि के लिए क्षेत्रीय ग्रामीणों की मांग को ध्यान में रखते हुए विभागीय अधिकारियों ने बड़गांव प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर स्टाफ नर्स मीरा सिंह की नियुक्ति की है। शीघ्र ही एक या दो दिन में गर्भवती महिलाओं की समस्याओं का समाधान केन्द्र पर शुरू हो जाएगा। इस मौके पर स्टाफ नर्स श्रीमति मीरा सिंह, वार्ड ब्वाय शहजाद अंसारी, राजेन्द्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी