अंतरराज्यीय चोर गिरोह के चार बदमाश पकड़े, नकदी, लाकेट बरामद

एक महीना पूर्व हुई चोरी का राजफाश करते हुए पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह का राजफाश किया। पुलिस ने आरोपितों से 27 हजार रुपये नकदी और चोरी का लाकेट भी बरामद किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:42 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 06:42 PM (IST)
अंतरराज्यीय चोर गिरोह के चार बदमाश पकड़े, नकदी, लाकेट बरामद
अंतरराज्यीय चोर गिरोह के चार बदमाश पकड़े, नकदी, लाकेट बरामद

सहारनपुर, जेएनएन। एक महीना पूर्व हुई चोरी का राजफाश करते हुए पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी के लगभग 27 हजार रुपये सहित दो मोबाइल फोन व एक लॉकेट आदि सामान बरामद किया है।

याद रहे कि लगभग एक महीना पूर्व 18 सितंबर की रात्रि में नगर के संतोष विहार कॉलोनी निवासी कविता पत्नी सुकरमपाल के घर में घुसकर एक लाख रुपये सहित एक मंगलसूत्र, तीन मोबाइल फोन व कपड़े आदि सामान चोरी हो गया था। इसकी रिपोर्ट पीड़िता कविता ने दर्ज कराई थी।

थानाध्यक्ष सौवीर नागर ने बताया कि एक सूचना पर उनके नेतृत्व में एसआइ पुष्पेंद्र कुमार,सिपाही संजीव कुमार, विजय कुमार, सुमित कुमार, सतीश कुमार आदि पुलिसकर्मियों की टीम ने कुतुबपुर पुलिया के पास से जनपद बागपत के थाना बड़ौत क्षेत्र के मोहल्ला पठानकोट निवासी शहजाद उर्फ काला पुत्र नूर मोहम्मद, मोहल्ला गोशियान निवासी फुरकान उर्फ कटोरी पुत्र इंतजार व इसी थाना क्षेत्र के गांव मलकपुर निवासी अंकित पुत्र वेदपाल तथा हरियाणा राज्य के जनपद सोनीपत के थाना खरखौदा क्षेत्र निवासी कर्मवीर पुत्र राजेश को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि उनके पास से 27340 रुपये की नगदी, दो मोबाइल फोन, एक लाकेट व एक बैग कपड़ों से भरा आदि सामान बरामद हुआ है।

एसएसपी के निर्देशन में

हुआ चोरी का राजफाश

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले नानौता के नवनिर्मित थाना कार्यालय उद्घाटन करने आए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा.एस चनप्पा द्वारा उक्त घटना का संज्ञान लेते हुए टीम गठित कर घटना का सफल अनावरण में बरामदगी हेतु नानौता पुलिस को निर्देशित किया गया था।

chat bot
आपका साथी