व्यापारी पर हमला मामले में पुलिस खाली हाथ

एक दिन पूर्व नानौता में दुकान पर बैठे व्यापारी से मारपीट कर गोली मारने के मामले में पुलिस खाली हाथ है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की पांच टीमें लगी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 11:09 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 11:09 PM (IST)
व्यापारी पर हमला मामले में पुलिस खाली हाथ
व्यापारी पर हमला मामले में पुलिस खाली हाथ

सहारनपुर, जेएनएन। एक दिन पूर्व नानौता में दुकान पर बैठे व्यापारी से मारपीट कर गोली मारने के मामले में पुलिस खाली हाथ है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की पांच टीमें लगी हुई है।

नानौता में देवबंद रोड ब्लॉक कार्यालय के निकट जनपद शामली के थाना थानाभवन क्षेत्र के गांव उमरपुर निवासी 24 वर्षीय आशीष उर्फ दीक्षांत पुत्र विजय पाल सिंह ने पुंडीर बिल्डिग मैटेरियल स्टोर के नाम से दुकान कर रखी है। रविवार दोपहर लगभग एक बजे 5-6 बाइक पर सवार होकर आए एक दर्जन युवकों ने आशीष पर जान से मारने की नियत से हमला कर मारपीट की थी। विरोध करने पर उसे गोली मारकर आरोपित फरार हो गए थे।

थानाध्यक्ष सोवीर नागर ने बताया कि इस संबंध में घायल व्यापारी आशीष के भाई भूपेंद्र विक्रम सिंह द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर क्षेत्र के गांव खुडाना निवासी एक युवक को नामजद करते हुए लगभग 10-12 अन्य लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि व्यापारी की दुकान के आसपास के लगे सीसीटीवी को खंगालने पर कुछ सुराग मिले हैं। कहा कि जल्द ही घटना का राजफाश कर हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा। इसके लिए पुलिस व क्राइम ब्रांच की अलग-अलग बनाई गई पांच टीमें लगी हुई हैं। पुलिस ने कच्ची शराब के साथ एक दबोचा

बेहट: प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार पांडेय ने बताया की रविवार की रात पुलिस ने सूचना पर गांव नानौली मोड़ से मामराज पुत्र नथलू निवासी सलेमपुर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके पास से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी