मृतक के स्वजनों को दी विधायक ने सांत्वना

रामपुर मनिहारान में ट्रैक्टर दुर्घटना में मृतक के परिजनों के बीच पहुंचकर क्षेत्रीय विधायक ने परिजनों को सांत्वना दी तथा सभी शासन की योजनाओं का लाभ पीड़ित परिवार को दिलाने की भी घोषणा की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:07 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:07 PM (IST)
मृतक के स्वजनों को दी  विधायक ने सांत्वना
मृतक के स्वजनों को दी विधायक ने सांत्वना

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में ट्रैक्टर दुर्घटना में मृतक के परिजनों के बीच पहुंचकर क्षेत्रीय विधायक ने परिजनों को सांत्वना दी तथा सभी शासन की योजनाओं का लाभ पीड़ित परिवार को दिलाने की भी घोषणा की।

कस्बे के मोहल्ला सराय निवासी भीमसेन ट्रैक्टर चलाने का कार्य करता है। दिन पूर्व वह कस्बे के एक व्यक्ति का ट्रैक्टर लेकर कहीं गया था, वहां से वह लौट रहा था। लौटते समय ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया हादसे में भीम सेन की मौके पर ही मौत हो गई। मामले को लेकर परिजनों ने काफी विरोध प्रकट किया कस्बे के लोगों ने मामले को शांत करा कर मर्तक का संस्कार करा दिया था। बुधवार को रामपुर मनिहारान विधानसभा के भाजपा विधायक देवेंद्र निम मृतक के घर पहुंचे और उसकी पत्नी पुत्रों व अन्य परिजनों को सांत्वना दी। विधायक ने कहा जो भी दुर्घटना बीमा योजना के तहत जो भी योजनाएं होंगी उसका लाभ पीड़ित परिवार को दिलाया जाएगा। उन्होंने मौके से ही नगर पंचायत व अन्य विभागों को पीड़ित परिवार को राहत दिए जाने के निर्देश दिए। इस दौरान ब्लाक प्रमुख विजयपाल सिंह, प्रधान सुनहरा सिंह ,सभासद सत्यपाल सिंह पेशकार सहित काफी लोग मौजूद रहे।

सत्संग ब्यास पर वैक्सीनेशन आज से बंद

सरसावा: कोरोना काल मे लोगो की सहायता के लिए आगे आए पिलखनी स्थित राधास्वामी सत्संग ब्यास पिलखनी ने जहा हरियाणा, पंजाब आदि राज्यों से आने वाले श्रमिकों कामगारों के लिए ठहरने से लेकर खाने आदि की मुफ्त व्यवस्था कराई वहीं कोरोना की रोकथाम के लिए सेंटर पर शिविर लगा वैक्सीनेशन की व्यवस्था भी की जो कल आज समापन हो रही है। सत्संग व्यास से मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना की रोकथाम के लिए सेन्टर पर 27 मई से वैक्सिनेशन शुरू हुआ था, जिसमें अब तक 55 हजार लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी।

chat bot
आपका साथी