ग्राम बालू का मुख्य रास्ता बारिश से खस्ताहाल

महंगी के ग्राम बालू में पुल बनने से ग्रामीणों के लिए पास में ही मिट्टी व रोड़ी डालकर अस्थायी रास्ता बनाया गया था जो बारिश से रास्ते से बह गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:03 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:03 PM (IST)
ग्राम बालू का मुख्य रास्ता बारिश से खस्ताहाल
ग्राम बालू का मुख्य रास्ता बारिश से खस्ताहाल

सहारनपुर, जेएनएन। महंगी के ग्राम बालू में पुल बनने से ग्रामीणों के लिए पास में ही मिट्टी व रोड़ी डालकर अस्थायी रास्ता बनाया गया था, जो बारिश से रास्ते से बह गई। इससे ग्रामीणों को परेशानी हो रही है। कुछ लोग तो मेन रास्ता छोड़कर इधर-उधर के गांव से जाने को मजबूर हैं।

ग्राम बालू में पुल बन रहा है। गांव जाने के लिए यह मुख्य रास्ता है। इसलिए पुल के पास मिट्टी डालकर रास्ता बनाया गया था। वहीं पर किसानों को अपनी फसल मंडी ले जाने के लिए दूसरे गांव से होकर लंबा रास्ता तय कर जाना पड़ता है।

ग्रामीण राजू चौधरी का कहना है कि कई माह से पुल निर्माण कार्य चल रहा है,लेकिन कछुआ चाल होने से अभी तक पूरा नही हुआ है, जिससे कई गांव परेशान है। ग्राम प्रधान राजेश सैनी ने बताया कि अस्थायी तौर पर रास्ता बनाया था। लेकिन बारिश की वजह से वह कट गया है, लेकिन इसका हल निकाला जाएगा।

स्मैक के साथ दो भाई पकड़े, जेल भेजे

गंगोह: कोतवाली पुलिस ने स्मैक ले जाते दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस में मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को पुलिस ने दोनों भाइयों को मेटाडोर स्टैंड के पास से उस समय गिरफ्तार किया, जब वे जेब में पुडि़या रखकर उसे बेचने जा रहे थे। पूछताछ के बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया, जिसके बाद उनके पास से तलाशी में कुल 23 ग्राम स्मैक बरामद की गई।

दोनों के खिलाफ एनडीपीएस में मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। आरोपित मोहल्ला अशरफ अली निवासी आसिफ व जीशान पुत्र अफजाल बताए गए हैं।

chat bot
आपका साथी