बीमार मालकिन के घर में की नौकरानी ने की चोरी, दबाव देने पर लौटाया

नानौता में बीमार पड़ी मालकिन को चकमा देकर नौकरानी घर की अलमारी में रखे लाखों रुपया मूल्य के सोने के मंगलसूत्र व साढ़े तीन हजार रुपए की नकदी भी चुरा ले गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 09:55 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 09:55 PM (IST)
बीमार मालकिन के घर में की नौकरानी ने की चोरी, दबाव देने पर लौटाया
बीमार मालकिन के घर में की नौकरानी ने की चोरी, दबाव देने पर लौटाया

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में बीमार पड़ी मालकिन को चकमा देकर नौकरानी घर की अलमारी में रखे लाखों रुपया मूल्य के सोने के

मंगलसूत्र व साढ़े तीन हजार रुपए की नकदी भी चुरा ले गई। लोगों द्वारा दिए गए दबाव के चलते अगले दिन आरोपित नौकरानी मंगलसूत्र लौटा भी गई। बताया जाता है कि नगर निवासी एक व्यापारी की पत्नी काफी दिनों से बीमार चल रही थी जिसके चलते पिछले कई महीने से एक महिला नौकरानी उनके यहां साफ सफाई का काम करती थी।

व्यापारी के अनुसार दो दिन पूर्व उसकी पत्नी ने कमरे में रखी एक अलमारी में सुबह के समय लगभग ढाई तोला सोने से बने दो मंगलसूत्र रखे थे। उस समय नौकरानी कमरे की सफाई कर रही थी। मालकिन की उस समय पांव के नीचे से जमीन खिसकती दिखाई दी जब शाम के समय उसने अलमारी में रखें दोनों मंगलसूत्र और साढे तीन की नकदी गायब देखी। शक होने पर जब व्यापारी द्वारा नौकरानी को फोन किया गया तो उसने तबीयत खराब होने का बहाना लेकर कहा कि वह दो दिन बाद काम पर लौटेंगी।

पीड़ित व्यापारी नगर के प्रभावशाली व्यक्ति को लेकर उसके घर पहुंचा लेकिन वह घर पर नहीं मिली। तो पीड़ित व्यापारी पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की चेतावनी देकर वापस लौट गया। बताया जाता है कि इसकी जानकारी मिलने पर आरोपित नौकरानी क्षमा याचना करते हुए दोनों मंगलसूत्र यह कहकर व्यापारी की दुकान पर लौटा गई कि उससे गलती हो गई थी। उसने मंगलसूत्र आर्टिफिशियल समझ कर उठा लिए थे। व्यापारी ने उसी समय उसे काम से हटा दिया। बताया जाता है कि उक्त महिला नौकरानी द्वारा पूर्व में भी नगर के के लोगों के यहां से इसी तरह नगदी व जेवरात की चोरी की जा चुकी है। उधर अनभिज्ञता जताते हुए थानाध्यक्ष सोवीर नागर ने बताया कि इस संबंध में कोई तहरीर नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी