सुविधा शुल्क न देने पर दारोगा दे रहा जेल भेजने की धमकी

नागल में प्रदेश की भाजपा सरकार जहां भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने का प्रयास कर रही है। वहीं नागल थाने में तैनात एक दरोगा सुविधा शुल्क न देने पर पीड़ित को जेल भेजने की धमकी दे रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 10:26 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 10:26 PM (IST)
सुविधा शुल्क न देने पर दारोगा दे रहा जेल भेजने की धमकी
सुविधा शुल्क न देने पर दारोगा दे रहा जेल भेजने की धमकी

सहारनपुर, जेएनएन। नागल में प्रदेश की भाजपा सरकार जहां भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने का प्रयास कर रही है। वहीं नागल थाने में तैनात एक दरोगा सुविधा शुल्क न देने पर पीड़ित को जेल भेजने की धमकी दे रहा है। पीड़ित ग्रामीण ने मुख्यमंत्री को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

पीड़ित राजीव त्यागी पुत्र बालेश्वर त्यागी निवासी ग्राम व थाना नागल ने मुख्यमंत्री को भेजे प्रार्थना पत्र में बताया कि वह गांव नासिर पुर डिगोली के रहने वाले हैं। यहां उनका पुश्तैनी मकान है, जिसकी दीवार पड़ोसी ने तोड़ दी थी। मामले की शिकायत थाना नागल पुलिस को दी थी। बाद में उक्त मामले में विपक्षी से समझौता हो गया था, जो नागल थाना अध्यक्ष को दे दिया गया था, लेकिन बाद में हल्का दरोगा रविद्र भाटी उनके घर पहुंचा और पांच हजार रुपये मांगने लगा। पीड़ित का कहना है कि उसने दरोगा से कहा कि वह कोई अपराधी नहीं है, जो पैसे देंगे, लेकिन दरोगा ने धमकाया कि यदि रुपये नहीं दिए तो तुम्हें झूठे मुकदमे में जेल भेज दूंगा।

इस संबंध में जब दरोगा रविद्र भाटी से बात की गई तो उन्होंने लगाए गए आरोपों को निराधार बताया। उधर, पुलिस क्षेत्राधिकारी देवबंद रजनीश उपाध्याय का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। फिर भी मामले की जांच कराई जाएगी। यदि कुछ भी सत्यता पाई गई तो आरोपित दारोगा के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

दो को जेल भेजा

गंगोह: कोतवाली पुलिस ने गांव दूधला निवासी प्रवीण व ग्राम चोपरा खुर्द थाना छप्पर जिला यमुनानगर हरियाणा निवासी संजय को आ‌र्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया है। दोनों का चालान कर उन्हें न्यायालय के लिए रवाना कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी