निबंध के माध्यम से बताया मतदान का महत्व

देवबंद में श्री रामकृष्ण योगाश्रम इंटर कालेज में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत निबंध प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इसमें छात्रों ने निबंध के माध्यम से मतदान का महत्व समझाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 07:44 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 07:44 PM (IST)
निबंध के माध्यम से बताया मतदान का महत्व
निबंध के माध्यम से बताया मतदान का महत्व

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में श्री रामकृष्ण योगाश्रम इंटर कालेज में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत निबंध प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इसमें छात्रों ने निबंध के माध्यम से मतदान का महत्व समझाया।

प्रधानाचार्य अरुण कुमार गोयल के निर्देशन में गुरुवार को आयोजित हुई निबंध प्रतियोगिता में कक्षा 12 की छात्रा मानसी भारद्वाज ने प्रथम स्थान, निशा ने द्वितीय स्थान जबकि प्राची ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस मौके पर प्रधानाचार्य अरुण गोयल ने कहा कि मजबूत लोकतंत्र के लिए वोट की बहुत महत्ता है। मतदान के दिन हमें सभी काम छोड़कर सबसे पहले वोट डालना चाहिए। नोडल अधिकारी ममता वर्मा, अरुण कांति चक्रवर्ती , सुभाष चंद, किशन लाल, ओमकार यादव, ललित कुमार, रविद्र कुमार, राधेश्याम राणा, आशु कपिल आदि मौजूद रहे।

वाहन की टक्कर से युवक की मौत

गागलहेड़ी: कैलाशपुर के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार 25 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हुई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बुधवार रात्रि देहरादून रोड पर कैलाशपुर गांव के निकट अज्ञात वाहन ने सहारनपुर से लौट रहे बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई। मृतक 25 वर्षीय अनिल पुत्र शीशराम थाना फतेहपुर का निवासी था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

स्वतंत्रदेव सिंह के दौरे की सफलता को युवाओं ने झोंकी ताकत

छुटमलपुर: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के कल (आज) होने वाले कार्यक्रम की सफलता को युवा जुटे हुए हैं। गुरुवार देर शाम तक युवा नेताओं का जनसंपर्क अभियान जारी रहा।

नगर पंचायत घोषित होने के बाद छुटमलपुर में संगठन के किसी बड़े नेता का पहली बार आगमन हो रहा है। पोस्टर, बैनर और होर्डिंगवार के साथ ही युवा चेहरों ने गांव गांव में जनसंपर्क कर लोगों से कार्यक्रम में शामिल होने का आह्वान भी किया। कहना गलत न होगा कि पंचायत अध्यक्ष के पद पर दावेदारी जता रहे युवा नेता प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम में भीड़ जुटाकर अपनी अपनी दावेदारी को मजबूत करने में लगे है।

chat bot
आपका साथी