सरकार मंडियों को खत्म करना चाहती है: धीर सिंह

नकुड़ में रालोद कार्यकर्ताओं ने प्रदेश महामंत्री चौधरी धीरसिंह व जिला अध्यक्ष राव कैसर सलीम के नेतृत्व में राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को दिए मांग पत्र में केन्द्र सरकार द्वारा पारित कृषि विधेयक को वापस लेने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 10:44 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 05:10 AM (IST)
सरकार मंडियों को खत्म करना चाहती है: धीर सिंह
सरकार मंडियों को खत्म करना चाहती है: धीर सिंह

सहारनपुर, जेएनएन। नकुड़ में रालोद कार्यकर्ताओं ने प्रदेश महामंत्री चौधरी धीरसिंह व जिला अध्यक्ष राव कैसर सलीम के नेतृत्व में राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को दिए मांग पत्र में केन्द्र सरकार द्वारा पारित कृषि विधेयक को वापस लेने की मांग की है।

तहसील कार्यालय पर एसडीएम हिमांशु नागपाल को मांग पत्र देते हुए चौधरी धीरसिंह ने कहा कि सरकार मंडियों को खत्म करना चाहती है। इससे एमएसपी रेट प्रक्रिया स्वत: खत्म हो जाएगी तथा किसान की फसलों को खरीददार नहीं मिलेंगे। जिला अध्यक्ष राव कैसर सलीम ने कहा कि पारित अध्यादेश से सरकार भंडार नहीं करेगी तथा व्यापारी मनमानी करेंगे। एसडीएम हिमांशु नागपाल को मांग पत्र देकर राष्ट्रपति से तीनों कृषि अध्यादेश वापस लेने की मांग की है।

इससे पूर्व रालोद कार्यकर्ताओं ने ब्लाक सभागार में बैठकर कर भाजपा सरकार को घोर किसान विरोधी बताया। पूर्व जिला अध्यक्ष अय्यूब हसन, अरविद चौधरी, ऋषिपाल, फरमान राव, नीरज पूनिया, हरपाल, सौराज सिंह व सुमित चौधरी सहित कई अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी