बारिश से गिरा कच्चा मकान, परिवार तिरपाल डालकर रह रहा

गंगोह में बारिश के कारण ग्राम कलसी में अमरीश पुत्र वीरेंद्र का कच्चा मकान था जो रात्रि के समय बारिश के दौरान गिर गया। गनीमत रही कि बच्चे व दंपती समय रहते बाहर निकल आए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 11:15 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 11:15 PM (IST)
बारिश से गिरा कच्चा मकान, परिवार तिरपाल डालकर रह रहा
बारिश से गिरा कच्चा मकान, परिवार तिरपाल डालकर रह रहा

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में बारिश के कारण ग्राम कलसी में अमरीश पुत्र वीरेंद्र का कच्चा मकान था, जो रात्रि के समय बारिश के दौरान गिर गया। गनीमत रही कि बच्चे व दंपती समय रहते बाहर निकल आए। हालांकि इस दौरान एक महिला व बच्चे को हल्की चोट आई हैं। ग्रामीणों ने बताया कि शोर होने पर गांव वाले भी जाग गए और मदद को पहुंचे। घर में रखा खाने पीने का सामान मिट्टी में दब गया है। पीड़ित ने बताया कि बरसात के मौसम में मकान गिरने से बच्चे तिरपाल में आ गए हैं। उसने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

करंट से भैंस की मौत, जेई के खिलाफ दी तहरीर

इस्लामनगर: रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव सांचलू में रजवाहे पर नहा रही एक भैंस की करंट लगने से मौत हो गई है। पीड़ित ने कोतवाली में जेई के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई करने तथा मुआवजा दिलाने की मांग की है।

गुरुवार को थाना क्षेत्र के गांव सांचलू निवासी रूपचंद पुत्र भरतसिंह ने बताया कि सुबह वह अपनी भैंस को गांव से गुजर रहे हंगावली रजवाहे पर स्नान को ले गया था, जहां बिजली के खंभे की तान में करंट आने से भैंस की मौके पर ही मौत हो गई, जिससे ग्रामीणों रोष व्याप्त हो गया। ग्रामीणों ने विद्युत विभाग को दोषी ठहराते हुए प्रदर्शन किया, जिसके बाद कोतवाली में तहरीर देकर जेई के विरुद्ध कार्रवाई तथा पीड़ित को मुआवजा दिलाने की मांग की है। पीड़ित के अनुसार भैंस की कीमत एक लाख रुपये बताई जा रही है। इस दौरान जसवीर प्रधान, जयकुमार, महिपाल सिंह, महेंद्र सिंह, पप्पू उर्फ अमरनाथ, किरनपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी