कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुआ अध्यक्ष व मंत्री पद का चुनाव

रामपुर मनिहारान में अखिल भारतीय गुर्जर विद्या प्रचारिणी सभा के अध्यक्ष व मंत्री पद के मत के लिए मतदान कड़ी सुरक्षा में संपन्न हुआ। मतदान में गुर्जर समाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:29 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:29 PM (IST)
कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुआ अध्यक्ष व मंत्री पद का चुनाव
कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुआ अध्यक्ष व मंत्री पद का चुनाव

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में अखिल भारतीय गुर्जर विद्या प्रचारिणी सभा के अध्यक्ष व मंत्री पद के मत के लिए मतदान कड़ी सुरक्षा में संपन्न हुआ। मतदान में गुर्जर समाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। चुनाव के कारण दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही पुलिस को जाम खुलवाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

कई शिक्षण संस्थानों का संचालन करने वाली अखिल भारतीय गुर्जर प्रचारणी सभा के अध्यक्ष व मंत्री पद के लिए रविवार को मतदान हुआ गोचर महाविद्यालय में प्रात 8:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक मतदान मतदान में भाग लेने के लिए सारंगपुर मुजफ्फरनगर मेरठ बिजनौर बागपत, शामली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान सहित अन्य राज्यों से लोगों ने भाग लिया। मतदान करने के लिए सुबह से ही गुजर समाज के लिए लोगों की भीड़ भरी गयी जो शाम 5:00 बजे तक रही। मतदान को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस व पीएससी मौजूद रही। कई शिक्षण संस्थान का संचालन करने वाली अखिल भारतीय गुर्जर प्रचारिणी सभा के अध्यक्ष पद पर वर्तमान अध्यक्ष चौधरी देवराज सिंह, मंत्री पद पर नृपेंद्र पंवार तो दूसरी ओर अध्यक्ष पद पर पूर्व विधायक मनोज चौधरी मंत्री पद शेर सिंह पर से सामने सामने हैं। मतदान में गंगोह विधायक चौधरी कीरत सिंह, पूर्व विधायक सुशील चौधरी, सहित हरियाणा के विधायकों ने भी मतदान किया। मतदान के कारण दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर जाम की स्थिति रही पुलिस को जाम खुलवाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

चिलकाना: बेखौफ चोरों ने बच्चे का इलाज कराने बाहर गये दम्पति मतलूब पुत्र मकसूद मोहल्ला कोठीवाला की गैरमोजूदगी में घर के ताले तोड़कर अंदर रखी नकदी जेवर व दूसरे सामान चुरा ले गए। चोरी कितनी हुई उसके सही जानकारी दंपत्ति के लौटकर आने के बाद ही पता चलेगी। फिलहाल पड़ोसियों के द्वारा दी गयी जानकारी के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की है। उक्त घटना को लेकर मोहल्ले वासी भी हैरत मे है।

बुखार से युवती की मौत

संवाद सूत्र तीतरों: बुखार की चपेट में आने से 20 वर्षीय युवती की मौत हो गई जबकि गांव में दर्जनों लोग बुखार की चपेट में है। क्षेत्र के ग्राम धानवा निवासी अनिल कुमार के मुताबिक उसकी 20 वर्षीय पुत्री स्वाति को कई दिनों से बुखार आ रहा था, जिसका उपचार स्थानीय निजी चिकित्सक के यहां से कराया जा रहा था। युवती की हालत में सुधार न होने की दशा में परिजनों ने हायर सेंटर पर दाखिल कराया था। बीती रात्रि युवती की हालत बिगड जाने पर उसकी मौत हो गई, परिजनों में कोहराम मच गया है। इसके अलावा गांव में दर्जनों ग्रामीण बुखार की चपेट में है। ग्रामीण इंतजार ,उस्मान राव, राफे खा आदि ने प्रशासन से गांव में एंटी लारवा छिड़काव और स्वास्थ्य शिविर लगवा कर जांच कराए जाने की मांग प्रशासन से की है।

chat bot
आपका साथी