घर से गायब युवक का शव हिडन नदी में मिला

जड़ौदापांडा क्षेत्र में 12 घंटे पूर्व घर से गायब हुए थाना देवबंद क्षेत्र के गाव जखवाला निवासी एक युवक का शव नन्हेड़ा खुर्द गांव के पास हिडन नदी में उतराता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालवाया जिसके बाद उसे पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:47 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:47 PM (IST)
घर से गायब युवक का शव हिडन नदी में मिला
घर से गायब युवक का शव हिडन नदी में मिला

सहारनपुर, जेएनएन। जड़ौदापांडा क्षेत्र में 12 घंटे पूर्व घर से गायब हुए थाना देवबंद क्षेत्र के गाव जखवाला निवासी एक युवक का शव नन्हेड़ा खुर्द गांव के पास हिडन नदी में उतराता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालवाया, जिसके बाद उसे पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

विगत दिवस की शाम करीब पांच बजे थाना देवबद क्षेत्र के गांव जखवाला निवासी 32 वर्षीय अनिल पुत्र बलजीज परिजनों को बिना बताए बाइक से घर से चला गया था, जो देर रात तक भी घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने उसे सभी संभावित जगह पर ढूंढा, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

मंगलवार की सुबह गांव नन्हेड़ा खुर्द नदी के पास खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों की नजर नदी में उतराते शव पर पड़ी तो उसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई तो मृतक की पहचान थाना देवबंद क्षेत्र के जखवाला निवासी अनिल पुत्र बलजीत के रूप में हुई। परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उधर, मृतक के चचेरे भाई अशोक पुत्र रामकिशन ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

जमीन की रंजिश में तीन लोग जख्मी

नागल : थाना क्षेत्र के गांव पांडोली में जमीन के रंजिश के चलते तीन लोगों ने एक युवक को मारपीट कर जख्मी कर दिया है।

ग्राम पांडोली निवासी महिला शबाना ने थाने में दी तहरीर में बताया कि मंगलवार दोपहर 12 बजे उसका पति शाहनवाज खेत में धान की बुवाई को गया था, जहां उसी के परिवार के तीन लोगों ने पति से मारपीट कर धमकाया कि दोबारा खेत में कदम मत रखना।

पति किसी तरह उनसे छूट कर घर पहुंचा तो तीनों लाठी डंडे लेकर उसके घर में घुस गए और उसके पति से पुन: मारपीट करने लगे। जब वह पति को बचाने लगी तो तीनों ने उससे भी मारपीट की। उसके कपड़े तक फाड़ दिए। शिकायत के बाद फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी