निर्वाचक नामावलियों के संक्षिप्त पुनरीक्षण की तिथि 5 तक बढ़ी

प्रदेश में एक जनवरी 2022 के आधार पर विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के अंतर्गत भारत निर्वाचन आयोग द्वारा दावे और आपत्तियां प्राप्त करने की अवधि को पांच दिसंबर तक बढ़ा दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:38 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:38 PM (IST)
निर्वाचक नामावलियों के संक्षिप्त पुनरीक्षण की तिथि  5 तक बढ़ी
निर्वाचक नामावलियों के संक्षिप्त पुनरीक्षण की तिथि 5 तक बढ़ी

सहारनपुर, जेएनएन। प्रदेश में एक जनवरी 2022 के आधार पर विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के अंतर्गत भारत निर्वाचन आयोग द्वारा दावे और आपत्तियां प्राप्त करने की अवधि को पांच दिसंबर तक बढ़ा दी गई है।

अपर जिला मजिस्ट्रेट-प्रशासन/उप जिला निर्वाचन अधिकारी डा. अर्चना द्विवेदी ने कहा कि आयोग द्वारा विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण-2022 की गतिविधियों से संबंधित पूर्व निर्धारित अन्य तिथियों में किसी प्रकार का परिवर्तन नहीं किया गया है। उन्होंने जनपद के समस्त बूथ लेवल आफिसर व पदाभिहित अधिकारी को निर्देश दिए कि अपने से संबंधित मतदेय स्थलों पर दावे और आपत्तियां पांच दिसंबर तक प्राप्त करना सुनिश्चित करें।

सेवानिवृत्त होने वाले कार्मिकों से संबंधित कार्रवाई समय से पूर्ण करें

सहारनपुर: मुख्य कोषाधिकारी सत्येंद्र सागर ने समस्त आहरण वितरण अधिकारी तथा समस्त कार्यालयध्क्ष भविष्य में सेवानिवृत्त होने वाले अपने अधीनस्थ कार्मिकों से संबंधित कार्मिक स्तर से तथा अपने स्तर से होने वाली समस्त कार्रवाई कराना सुनिश्चित करें। सागर ने समस्त आहरण वितरण अधिकारियों को निर्देश देते हुए आज यहां यह जानकारी दी। कहा कि सेवानिवृत्त होने वाले कार्मिकों से संबंधित समस्त कार्यवाही समय से पूर्ण कर ली जाए।

रोजगार मेले में 61 को मिला रोजगार

सहारनपुर : क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के सहायक निदेशक सेवायोजन शिवललित सिंह ने कहा कि आफलाइन रोजगार मेले में तीन प्रतिष्ठित कंपनियों द्वारा 61 अभ्यार्थियों का चयन किया गया। रोजगार मेले में कुल 135 अभ्यर्थियों ने प्रतिभाग किया था। उन्होंने कहा कि आगामी रोजगार मेला 10 दिसम्बर 2021 को आयोजित किया जाएगा। ऐसे इच्छुक अभ्यर्थी जो कम से कम 10वी, 12वीं तथा स्नातक पास और 18 से 35 वर्ष की आयु के हों रोजगार मेले में प्रतिभाग कर सकते है। रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के इच्छुक अभ्यर्थी 10 दिसंबर को अपने सभी शैक्षिक प्रमाण पत्रों की छायाप्रति, आधार कार्ड, बायोडाटा एवं सेवायोजन पंजीयन स्लिप सहित उपस्थित होना सुनिश्चित करें।

chat bot
आपका साथी