शटडाउन लेकर लाइन ठीक करने चढ़ा संविदाकर्मी झुलसा

बड़गांव में शटडाउन लेकर बिजली लाइन पर चढ़ा संविदा कर्मी लाइन में अचानक से आए करंट से झुलसा गया। पीड़ित के स्वजनों ने थाने जाकर जेई व एक सुरक्षा कर्मी के खिलाफ तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:18 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:18 PM (IST)
शटडाउन लेकर लाइन ठीक करने चढ़ा संविदाकर्मी झुलसा
शटडाउन लेकर लाइन ठीक करने चढ़ा संविदाकर्मी झुलसा

सहारनपुर, जेएनएन। बड़गांव में शटडाउन लेकर बिजली लाइन पर चढ़ा संविदा कर्मी लाइन में अचानक से आए करंट से झुलसा गया। पीड़ित के स्वजनों ने थाने जाकर जेई व एक सुरक्षा कर्मी के खिलाफ तहरीर दी है।

क्षेत्र के भगवानपुर निवासी राकेश पुत्र राजकुमार मिर्जापुर स्थित बिजलीघर पर बतौर संविदा कर्मी लाइनमैन कार्यरत है। बताया गया कि बीती 18 सितंबर को राकेश शटडाउन लेकर अंबेहटा के चांद गांव में बिजली के खंभे पर लाइन ठीक करने के लिए चढ़ा। शाम के करीब छह बजे लाइन में करंट आ गया, जिससे वह झुलस कर नीचे गिर गया। सूचना पर पहुुंचे स्वजन झुलसे लाइनमैन को जिला अस्पताल ले गए, जहां से चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया, जहां वह अभी भी जिदगी के लिए मौत से मौत से जंग लड़ रहा है। पीडित के स्वजनों ने बिजली घर पर तैनात जेई मुकेश कुमार व एक अन्य कर्मचारी के खिलाफ थाना पर तहरीर दी है।

जेई मुकेश कुमार का कहना है कि राकेश ने फोन पर शटडाउन लिया था घटना कैसे हो गई। उन्हें नहीं पता। पुलिस मामले की जांच कराई जा रही है।

शुल्क की रसीद काटकर धन एकत्रित करने पर रोष

रामपुर मनिहारान: प्रगतिशील सैनी सभा ब्लाक की बैठक ब्लॉक अध्यक्ष नाथीराम सैनी के निवास पर संपन्न हुई जिसमें 26 सितंबर के जनपद स्तरीय राजनीतिक हस्तक्षेप से हुए प्रगतिशील सैनी सभा के चुनाव पर विचार विमर्श किया गया सैनी सभा के पदाधिकारियों के चयन मनोनयन को फर्जी करार दिया गया। समाज के विघटन कराने में राजनैतिक हस्तक्षेप को समाज के लिए भविष्य में हानिकारक बताते हुए उपस्थित सदस्यों ने चुनाव प्रक्रिया पर असहमति प्रकट की, ओर कर्म सिंह व पूर्व मंत्री मांगेराम पर लोगों से संरक्षक शुल्क व आजीवन सदस्यों से शुल्क की रसीद काट कर भारी मात्रा में धन एकत्रित कर सैनी सभा के कोस में जमा न करने व अनियमितता पर भी रोष प्रकट किया गया। बैठक में ब्लॉक अध्यक्ष नाथीराम सैनी ने कहा समाज के लोगों को अपनी ताकत का एकजुट होकर परिचय देना बैठक मे पदम सिंह,चाहिए। बैठक में मांगेराम, बबली ,अशोक, पृथ्वी सिंह आदि समाज के लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी