कस्बे की सफाई व्यवस्था को किया जाए दुरुरस्त: विवेककांत

चैयरपर्सन प्रतिनिधि विवेककात सिंह ने कस्बे में पैदल भ्रमण कर सफाई व्यवस्था परखी। कई मोहल्लों में कूड़े के ढेर देखकर उन्होंने तत्काल कूड़ा उठाए जाने को भी कहा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:03 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:03 PM (IST)
कस्बे की सफाई व्यवस्था को किया जाए दुरुरस्त: विवेककांत
कस्बे की सफाई व्यवस्था को किया जाए दुरुरस्त: विवेककांत

रामपुर मनिहारान, जेएनएन। चैयरपर्सन प्रतिनिधि विवेककात सिंह ने कस्बे में पैदल भ्रमण कर सफाई व्यवस्था परखी। कई मोहल्लों में कूड़े के ढेर देखकर उन्होंने तत्काल कूड़ा उठाए जाने को भी कहा।

मंगलवार को नगर पंचायत चैयरपर्सन प्रतिनिधि विवेककात सिंह ने कस्बे में पैदल घूम कर सफाई व्यवस्था देखी। मोहल्ला सराय में एक धर्मस्थल के सामने लगे कूड़े को ढेर को देखकर उन्होंने वार्ड सभासद राजेश मेनवाल से बात की और नगर पंचायत कार्यालय में फोन कर तत्काल कूड़ा उठाए जाने को कहा।

विवेककान्त सिंह ने कहा कि चैयरपर्सन शुकुन्तला देवी नगरक्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति के लिए अधिकतम सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत हैं।

आम का बारदाना भरकर ले जा रहे चोरों की गाड़ी धंसी, फरार

बेहट: कोतवाली क्षेत्र के गांव अंबेहटा पठानपुरा के पास गोदाम से आम की पैकिग का लाखों रुपये का बारदाना चोरी कर ले जा रहे चोरों की पिकअप गाड़ी धंस गई, जिसे चोर पकड़े जाने के डर से घबरा गए और गाड़ी वहीं छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

गांव मीरपुर गंदेवड़ निवासी मोहम्मद अनवार ने बताया कि वह आम की ठेकेदारी करता है। उसका गांव पठानपुरा के पास दिल्ली- यमुनोत्री हाईवे किनारे गोदाम है। सोमवार को उसने आम के बारदाने की गाड़ी अपने गोदाम में उतरवाई थी। रात में चोरों ने गोदाम के ताले तोड़कर वहां रखे आठ हजार आम पैकिग के खाली डब्बे, कई कुंतल रद्दी,कई कुंतल प्लास्टिक, चार पेटी टेप सहित ट्रैक्टर का सामान अपने साथ लाई गई गाड़ियों में भर लिया, जब चोर वहां से गाड़ियां लेकर जाने लगे तो उनकी एक गाड़ी गोदाम के पास ही खाई में धंस गई। आम ठेकेदार के लोगों ने वहां से एक संदिग्ध को पकड़ कर पुलिस को भी सौंपा। पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी