शहर हुआ जाम, कोसों दूर रही ट्रैफिक पुलिस

वैसे तो शहर में जाम की समस्या आम है। ऐसा कोई दिन नहीं होता जिस दिन शहर में जाम न लगता हो। शुक्रवार को भी शहर के कई स्थानों पर जाम लगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 11:05 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 11:05 PM (IST)
शहर हुआ जाम, कोसों दूर रही ट्रैफिक पुलिस
शहर हुआ जाम, कोसों दूर रही ट्रैफिक पुलिस

सहारनपुर, जेएनएन। वैसे तो शहर में जाम की समस्या आम है। ऐसा कोई दिन नहीं होता, जिस दिन शहर में जाम न लगता हो। शुक्रवार को भी शहर के कई स्थानों पर जाम लगा। काफी देर के बाद पहुंची ट्रैफिक पुलिस ने जाम खुलवाया। शहर में जाम का कारण ई-रिक्शा और आटो चालकों के द्वारा यातायात नियमों के अनुसार वाहन नहीं चलाना है।

दरअसल, शुक्रवार को जाम का कारण किसानों का एक संगठन भी रहा। इस संगठन ने शहर में प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट में पहुंचकर जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। इसके बाद यह किसान दिल्ली के लिए निकले। बता दें कि शहर के नेहरू मार्केट, प्रताप मार्केट, जोगियान पुल, राकेश सिनेमा रोड, एसएएम इंटर कालेज रोड पूरी तरह से इस दौरान जाम रहे। राहगीरों ने जाम की सूचना डायल 112 पर दी। जिसके काफी देर के बाद ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया। इसके अलावा शहर के अंदर रोडवेज बस अड्डा होने के कारण भी जाम लगता है। यहीं पर आटो स्टैंड पर है। वहीं, प्राइवेट बस स्टैंड भी है। जिस कारण यहां पर जाम लगता है। एसपी ट्रैफिक प्रेमचंद का कहना है कि शुक्रवार को जहां भी जाम की सूचना मिली। तत्काल पुलिस टीमों को भेजा गया और जाम खुलवाया गया। उनका कहना है कि शहर में लगने वाले जाम का स्थाई समाधान तलाशा जा रहा है। जल्द ही कामयाबी मिलेगी।

अनुपस्थित अधिकारियों पर होगी एफआइआर

सहारनपुर: जिला मजिस्ट्रेट/सहायक रिटर्निंग आफिसर अखिलेश सिंह ने विधान परिषद मेरठ खण्ड स्नातक व शिक्षक निर्वाचन के द्वितीय प्रशिक्षण में अनुपस्थित नौ पीठासीन अधिकारियों सहित 27 कर्मियों के विरूद्ध एफआइआर दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।

जिला मजिस्ट्रेट अखिलेश सिंह ने बताया कि पीठासीन अधिकारी एसपी गुप्ता, जेई पीडब्ल्यूडी संजय सिंह, जेई राधेश्याम, डिप्टी कमिश्नर वाणिज्य कर जय बहादुर सिंह, जेई पीडब्ल्यूडी अजय कुमार, मंडी निरीक्षक संजय सिंह, जेई पीडब्ल्यूडी नन्द किशोर तथा दिनकर मलिक, वकुल बंसल के विरुद्ध एफआइआर के निर्देश दिए। इसके अलावा अनुपस्थित प्रथम मतदान अधिकारी नितिश कुमार सैनी तथा तृतीय मतदान अधिकारी संदीप कुमार सुशील कुमार,तरूण कुमार वीरेन्द्र कुमार, प्रवीण कुमार,अजय कुमार, रणवीर सिंह, मनोज कुमार, महेन्द्र कुमार,नवनीत कुमार,शिव कुमार, रवित कुमार, सोनू कुमार, अरूण कुमार के विरूद्ध एफआइआर करने के निर्देश दिए हैं। जिला मजिस्ट्रेट ने बताया कि माइक्रो आ‌र्ब्जवर नवराज सिंह, रविद्र कुमार एवं सुदेश कुमार के भी प्रशिक्षण से अनुपस्थित रहने पर इनके विरूद्ध सख्त कार्रवाही की जायेगी।

chat bot
आपका साथी