वोट की खातिर मुगलमाजरा में प्रत्याशी पक्ष ने किया पथराव

देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव मुगलमाजरा में बुधवार की देर रात शाम वोट मांगने पहुंचे एक प्रत्याशी ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर एक परिवार पर पथराव कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:04 PM (IST)
वोट की खातिर मुगलमाजरा में प्रत्याशी पक्ष ने किया पथराव
वोट की खातिर मुगलमाजरा में प्रत्याशी पक्ष ने किया पथराव

सहारनपुर, जेएनएन। देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव मुगलमाजरा में बुधवार की देर रात शाम वोट मांगने पहुंचे एक प्रत्याशी ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर एक परिवार पर पथराव कर दिया। यहीं नहीं, परिवार के मुखिया को डंडों से पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

गांव मुगलमाजरा निवासी अब्दुल सलाम ने बताया कि बुधवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे वह अपनी पत्नी के साथ अपने घर पर बैठा हुआ था। उसी समय उनके घर पर महिला प्रधान प्रत्याशी के कुछ समर्थक उनके घर पर आए। उन्होंने वोट मांगा। उसने वोट देने से भी मना नहीं किया, लेकिन वह जबरन वोट डालने की बात बोलने लगे। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। अब्दुल सलाम का आरोप है कि सभी समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और बुरी तरह से डंडों से पीटा। जब उसके परिवार के लोगों ने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके घर पर पथराव कर दिया। इसी दौरान पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस को देखकर आरोपित फरार हो गए। सीओ दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि अब्दुल सलाम की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है। जिसकी जांच की जा रही है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

तस्करी की शराब लाते चार गिरफ्तार

चिलकाना: पुलिस ने अलग अलग जगह से चार आरोपितों को पांच पेटी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर एक बाइक सीज की है। थाना प्रभारी बबलूसिंह वर्मा ने बताया कि बीती रात पुलिस ने शाहजंहापुर मार्ग पर अलग अलग जगहों पर की गयी वाहनों की चेकिग करते समय एस आई सुरेश कुमार एवं मनोजके नेतृत्व में पुलिस ने चिटू पुत्र ऋषिपाल निवासी असगरपुर, अवनीश पुत्र धीरज निवासी दास्सामाजरा, भूपेन्द्र पुत्र प्रकाशचंद निवासी बड़ोली तथा राहुल पुत्र राजकुमार निवासी कलरी को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से पांच पेटी हरियाणा से लायी अवैध शराब की बरामद कर कब्जे मे ले ली तथा एक बाइक सीज कर दी।

chat bot
आपका साथी