हादसों का सबब बने टूटे विद्युत पोल को बदलवाया जाए

देवबंद में पठानपुरा दगड़ा मोहल्ले में टूटा विद्युत पोल हादसों का सबब बना हुआ है। शनिवार को मोहल्लेवासियों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन देकर टूटे विद्युत पोल को बदलवाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 07:50 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 07:50 PM (IST)
हादसों का सबब बने टूटे विद्युत पोल को बदलवाया जाए
हादसों का सबब बने टूटे विद्युत पोल को बदलवाया जाए

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में पठानपुरा दगड़ा मोहल्ले में टूटा विद्युत पोल हादसों का सबब बना हुआ है। शनिवार को मोहल्लेवासियों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन देकर टूटे विद्युत पोल को बदलवाने की मांग की है।

वार्ड नंबर 14 के सभासद शराफत मलिक के नेतृत्व में मोहल्लेवासियों ने अधिशासी अभियंता सुधाकर के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा गया कि मोहल्ला दगड़ा में तसलीम के मकान के समीप सीमेंट का विद्युत पोल खड़ा है। जो कई जगह से टूट गया है। जिसके चलते कभी भी आसपास के मकानों पर उक्त पोल के गिरने की आशंका बनी हुई है। जिससे बड़ा हादसा हो सकता है। जनहित में टूटे पोल को तुरंत बदलवाया जाए। एक्सईएन ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिलाया। ज्ञापन देने वालों में दिलशाद चार्ली, राशिद, तैय्यब हसन, शकील, पप्पू, इमरान, रिहान, अंजर, इरफान, कफील अहमद, उमर, फिरोज, सादिक, वाहिद व तसलीम आदि मौजूद रहे।

राजस्व वसूली में लाएं तेजी: मिश्रा

नकुड़: अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रजनीश मिश्रा ने तहसील के विभिन्न कार्यालयों का निरीक्षण करते हुए राजस्व वसूली में तेजी लाने के निर्देश दिए।

संपूर्ण समाधान दिवस के उपरांत तहसील कार्यालय पहुंचे एडीएमएफ रजनीश मिश्रा ने सबसे पहले एसडीएम कोर्ट में चल रहे वादों की प्रगति को जाना और वादों के शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिए। इसके बाद संग्रह कार्यालय पहुंचे और राजस्व वसूली की प्रगति के बारे में जाना। उन्होंने कहा कि इस कार्य में कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए। इसके बाद रजिस्टर कानूनगो कार्यालय पहुंचे और वहां भी कर्मचारियों के पीएफ आदि की जांच की। उन्होंने मिसल बंद आदि को भी चैक करते हुए अन्य विभिन्न कार्यों की जानकारी ली। इस मौके पर तहसीलदार देवेंद्र कुमार सिंह समेत अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी