25 हजार का इनामी डकैती व हत्या का आरोपित पकड़ा

सहारनपुर जेएनएन। लखनौती कोतवाली पुलिस ने फरार चल रहे एक 25 हजार के इनामी बदमाश को तमंचा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:35 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:35 PM (IST)
25 हजार का इनामी डकैती व हत्या का आरोपित पकड़ा
25 हजार का इनामी डकैती व हत्या का आरोपित पकड़ा

सहारनपुर, जेएनएन। लखनौती कोतवाली पुलिस ने फरार चल रहे एक 25 हजार के इनामी बदमाश को तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। बदमाश पर सहारनपुर में डकैती व हत्या में शामिल होने का भी आरोप है।

कोतवाली गंगोह में एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि पुलिस द्वार चलाए जा रहे वांछितों की गिरफ्तारी अभियान में गांव हुसैनपुर को जाने वाले मार्ग पर आम के बाग के पास से लंबे समय से वांछित चल रहे बदमाश को पकड़ लिया। उन्होने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर 25 हजार का इनाम घोषित था। आरोपित सहारनपुर के थाना जनकपुरी क्षेत्र में पड़ी एक डकैती मामले में वांछित चल रहा था। इस पर उसी दौरान हत्या का भी आरोप है। आरोपित पर पुलिस पर फायरिग का भी आरोप है। इसके पास से 315 बोर का एक तमंचा, दो कारतूस व एक खोखा बरामद किया गया है। एसपी देहात ने बताया कि इस पर जनपद में तीन मुकदमें दर्ज है जबकि यह पता किया जा रहा है कि यह कहां-कहां वारदात में शामिल रहा। गैर जनपदों में भी इसका आपराधिक इतिहास मालूम किया जा रहा है। पुलिस ने अरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। आरोपित कोतवाली क्षेत्र के गांव हुसैनपुर कला निवासी विशाल उर्फ धुन्ध पुत्र अंधा फराक बताया जा रहा है। घर में रखा शादी का सामान किया चोरी

पठेड़: गांव बरथा कायस्थ निवासी राजेंद्र पुर ताराचंद शुक्रवार की रात अपने परिवार के साथ गर्मी के कारण मकान की छत पर सोया हुआ था रात में किसी समय चोरों ने घर में घुसकर घर में रखी ग्यारह हजार रूपये की नकदी, दो जोड़ी सोने के कुंडल, दो गले के पेंडल समेत लगभग एक लाख रुपए के जेवर व कपड़े चोरी कर लिए। सुबह लगभग चार बजे जब परिवार के सदस्य नीचे आए तो देखा कि घर में रखी अलमारी के ताले टूटे हुए थे और सामान अस्त-व्यस्त पढ़ा था राजेंद्र ने बताया कि उन्होंने बहन की शादी के लिए सामान इकट्ठा किया हुआ था जिसे चोर चोरी कर ले गए। पीड़ित ने पुलिस चौकी पठेड में तहरीर दी है। कार्यवाहक थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है जल्द ही इसका राजफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी