हत्या का प्रयास करने वाले आरोपित को जेल भेजा

गला रेत कर हत्या का प्रयास करने वाले आरोपित का पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:09 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 06:09 PM (IST)
हत्या का प्रयास करने वाले आरोपित को जेल भेजा
हत्या का प्रयास करने वाले आरोपित को जेल भेजा

सहारनपुर, जेएनएन। गला रेत कर हत्या का प्रयास करने वाले आरोपित का पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गौरतलब है कि गत सप्ताह नगर के श्मशान घाट में लापता युवक अरविद पुत्र पवन निवासी मौहल्ला गुहा घायल अवस्था मे मिला था। गंभीर हालत मे युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था।जिसका वर्तमान मे चंडीगढ हायर सैंटर मे इलाज चल रहा है। परिजनों ने पुलिस मे अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। अधिक गला कटने के कारण घायल युवक बोल नही पा रहा है, जिससे आरोपितों को गिरफ्तार करने मे पुलिस को खासी मशक्कत करनी पडी। सोमवार को चौकी प्रभारी विकास कुमार यादव ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी मोहित शर्मा पुत्र रामपाल निवासी गांव बाहीखेडी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इससे दो दिन पूर्व आरोपी दानिश पुत्र राशिद निवासी अंबेहटा को पुलिस ने जेल भेज दिया था। पुलिस ने घटना मे प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। विवाहिता की मौत, मायका पक्ष ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

बेहट: कस्बे के मोहल्ला गाडान में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतका के मायके पक्ष ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। उधर, सलेमपुर गदा निवासी एक व्यक्ति ने अपने भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

थाना फतेहपुर के गांव जमालपुर निवासी अख्तर पुत्र रहमत अली ने दर्ज कराए मुकदमे में कहा है कि उसने अपनी पुत्री अंजुम की शादी कस्बे के मोहल्ला गाडान निवासी फरमान पुत्र मोहतसीन के साथ की थी। आरोप की शादी के बाद से ही पुत्री के ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग को लेकर उत्पीड़न कर रहे थे। आरोप लगाया कि रविवार की रात अंजुम को जहर देकर मार डाला। पता लगते ही वह तत्काल मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम ले लिए भेज दिया है। फरमान, दानिश पुत्र इरफान व रिहाना पत्नी इरफान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि सलेमपुर निवासी शाहबान पुत्र बिलाल ने गांव के ही 5 लोगों पर उसके भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी है। जिसमे उसका कहना ही विपक्षी उसके छोटे भाई शाहजान को हिमाचल के ऊना में मजदूरी पर ले गए थे। लेकिन करीब एक माह से वह लोग उसके भाई से बात नहीं करा रहे थे। आरोप की रविवार की रात उसके भाई के शव को उनके घर छोड़कर चले गए। सूचना मिलते ही सीओ राम करण सिंह वह इंस्पेक्टर के पी सिंह मयफोर्स के मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

chat bot
आपका साथी