टीईटी पेपर लीक: युवाओं के साथ सरकार की धोखाधड़ी

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली और महानगर अध्यक्ष वरुण शर्मा ने संयुक्त रूप से कहा कि उत्तर प्रदेश में टीईटी पेपर लीक कांड प्रदेश के बेरोजगारों युवाओं के साथ सरकार की धोखेबाजी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 06:41 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 06:41 PM (IST)
टीईटी पेपर लीक: युवाओं के साथ सरकार की धोखाधड़ी
टीईटी पेपर लीक: युवाओं के साथ सरकार की धोखाधड़ी

सहारनपुर, जेएनएन। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली और महानगर अध्यक्ष वरुण शर्मा ने संयुक्त रूप से कहा कि उत्तर प्रदेश में टीईटी पेपर लीक कांड प्रदेश के बेरोजगारों युवाओं के साथ सरकार की धोखेबाजी है। सवाल यह है कि पेपर लीक कांड में संलिप्त सरकारी अधिकारियों व नेताओं के विरुद्ध बुलडोजर का इस्तेमाल कब होगा।

रविवार को शहर कांग्रेस कार्यालय पर पत्रकार वार्ता के दौरान चौधरी मुजफ्फर अली ने कहा कि एसटीएफ ने उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा पेपरलीक कांड के मास्टरमाइंड राय अनूप प्रसाद को गिरफ्तार किया है, जिसने परीक्षा नियामक प्राधिकारी से डील की थी। जोकि मुख्यमंत्री के गृह जिले गोरखपुर के रहने वाले हैं और बिहार के नरकटियागंज क्षेत्र से बीजेपी विधायक के भाई हैं। इससे साफ है कि गोरखपुर का निवासी होने और बीजेपी विधायक का भाई होने का अनूप प्रसाद को लाभ मिला। और सत्ता के गलियारों में उसकी पैठ थी, जिस कारण ही उसे मानकों को नजरअंदाज करते हुए गैर कानूनी रूप से पेपर छापने की जिम्मेदारी दी गई थी। यूपी की भाजपा सरकार 20 लाख परीक्षार्थियों के भविष्य से खिलवाड़ करने की अपराधी है। ऐसी क्या मजबूरी है कि जो सरकार इनके विरुद्ध कार्यवाही करने से बच रही है। जिला प्रवक्ता गणेश दत्त शर्मा ने बताया कि यह पहली बार नहीं है कि योगी सरकार ने बेरो•ागारों के साथ छल किया हो। उन्होंने एक लिस्ट जारी करते हुए पहले दर्जनों बार परीक्षा के पेपर लीक होने की विस्तृत जानकारी दी। इस दौरान एआईसीसी सदस्य अशोक सैनी, मनीष त्यागी, सेवादल जिला अध्यक्ष इमरान कुरेशी, राजकुमार शर्मा,धर्मवीर जैन, धर्मपाल जोशी, नीरज कपिल, सौरभ भारद्वाज, प्राणनाथ आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी