तिलहन व खाद्य तेल के 10 व्यापारियों ने कराए पंजीकरण

जिला खाद्य एवं विपणन अधिकारी संजीव कुमार राय ने तिलहन एवं खाद्य तेल के व्यापारियों से अनुरोध किया है कि वे जल्द से जल्द विभाग में अपना पंजीकरण कराकर स्टाक का ब्यौरा देना सुनिश्चित करें। अभी तक जनपद के सिर्फ 10 व्यापारियों ने ही विभाग में अपना पंजीकरण कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:15 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:15 PM (IST)
तिलहन व खाद्य तेल के 10  व्यापारियों ने कराए पंजीकरण
तिलहन व खाद्य तेल के 10 व्यापारियों ने कराए पंजीकरण

सहारनपुर, जेएनएन। जिला खाद्य एवं विपणन अधिकारी संजीव कुमार राय ने तिलहन एवं खाद्य तेल के व्यापारियों से अनुरोध किया है कि वे जल्द से जल्द विभाग में अपना पंजीकरण कराकर स्टाक का ब्यौरा देना सुनिश्चित करें। अभी तक जनपद के सिर्फ 10 व्यापारियों ने ही विभाग में अपना पंजीकरण कराया है।

जिला खाद्य एवं विपणन अधिकारी संजीव कुमार राय ने बताया कि खाद्य तेल की महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए सरकार ने आदेश जारी किया है कि तिलहन व खाद्य तेल के सभी व्यापारी विभाग में अपना पंजीकरण कराकर अपने पास मौजूद स्टाक का ब्यौरा दें। आदेशानुसार तिलहन व खाद्य तेल के सिर्फ 10 व्यापारियों ने ही अभी तक अपना पंजीकरण कराया है। उन्होंने अनुरोध किया कि पंजीकरण न कराकर होने वाली परेशानी से बचने के लिए व्यापारी तत्काल अपना पंजीकरण कराकर स्टाक का ब्यौरा दें।

-------------

जिले से पांच एसडीएम के हुए तबादले

सहारनपुर : चुनाव आयोग के निर्देशानुसार तीन साल का कार्यकाल पूरा करने वाले पीसीएस अधिकारियों के तबादले की जद में आए जनपद के पांच एसडीएम भी दूसरे जनपदों में ट्रांसफर कर दिये गए हैं। इनके स्थान पर नयी तैनाती के आदेश जारी हो गए हैं।

जनपद में एसडीएम सदर अनिल कुमार सिंह व एसडीएम बेहट दीप्ती देव यादव का तबादला आगरा हुआ है। एसडीएम नकुड़ का तबादला इटावा, एसडीएम देवबंद का तबादला बुलंदशहर व एसडीएम एसएन शर्मा का तबादला शामली जनपद में किया गया है। इनके स्थान पर मुजफ्फरनगर से दीपक कुमार व अजय अंबस्ट, आगरा से संगीता राघव व सुलतानपुर से रामजीलाल का तबादला सहारनपुर किया गया है। तिनसुख श्रीवास्तव जनपद में आ चुके हैं। जल्दी ही इन सभी तहसीलों को नये एसडीएम मिलेंगे।

chat bot
आपका साथी