माहीपुरा चौक व चकहरेटी से अतिक्रमण हटवाया

सड़क दूधली के में थाना जनकपुरी पुलिस ने माहीपुरा चौक व चकहरेटी से अतिक्रमण हटवा दिया है। साथ ही दुकानदारों व रेहड़ी-फड़ी लगाने वालों को भविष्य में अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी भी दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 11:10 PM (IST)
माहीपुरा चौक व चकहरेटी से अतिक्रमण हटवाया
माहीपुरा चौक व चकहरेटी से अतिक्रमण हटवाया

सहारनपुर, जेएनएन। सड़क दूधली के में थाना जनकपुरी पुलिस ने माहीपुरा चौक व चकहरेटी से अतिक्रमण हटवा दिया है। साथ ही दुकानदारों व रेहड़ी-फड़ी लगाने वालों को भविष्य में अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी भी दी गई।

बुधवार को ट्रांसपोर्ट नगर चौकी इंचार्ज वीनू सिंह टीम के साथ माहीपुरा चौक पहुंचे। उन्होंने सड़क पर कब्जा कर सामान रखने वाले दुकानदारों व रेडी फड़ी वालों को जमकर हड़काते हुए अतिक्रमण हटवाया। साथ ही भविष्य में सड़क पर कब्जा नहीं करने की चेतावनी दी। इसके बाद उन्होंने चकहरेटी में भी दुकानों के आगे किए गए अतिक्रमण को हटवाया। अंडों व फास्ट फूड की रेहड़ी लगाने वालों को चेताया कि यदि किसी ने रेडी पर शराब व अन्य कोई नशा कराया तो उसको बख्शा नहीं जाएगा। माहीपुरा चौक से चकहरेटी स्थित पुंवारका ब्लॉक तक अतिक्रमण हटाओ अभियान से दुकानदारों में खलबली मच गई तथा वह पुलिस के पहुँचने से पहले ही सड़क से सामान हटाने लगे। टीम में कां. हरेंद्र सिंह, शिवचरण, पायल त्यागी व एन्टी रोमियो स्क्वायड की टीम शामिल रही।

chat bot
आपका साथी