लिफ्ट ले बाइक सवार को नशीला पदार्थ सुघांकर लूटा

नागल में मोटरसाइकिल पर लिफ्ट दे कर ले जाना एक युवक को उस समय भारी पड़ गया जब आरोपी युवकों ने बाइक सवार को नशीला पदार्थ सुंघा कर उसकी जेब से नगदी एवं मोबाइल निकाल लिया और उसे रास्ते में बेहोश पड़ा छोड़ कर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 07:07 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 07:07 PM (IST)
लिफ्ट ले बाइक सवार को नशीला पदार्थ सुघांकर लूटा
लिफ्ट ले बाइक सवार को नशीला पदार्थ सुघांकर लूटा

जेएनएन, सहारनुपर। नागल में मोटरसाइकिल पर लिफ्ट दे कर ले जाना एक युवक को उस समय भारी पड़ गया जब आरोपी युवकों ने बाइक सवार को नशीला पदार्थ सुंघा कर उसकी जेब से नगदी एवं मोबाइल निकाल लिया और उसे रास्ते में बेहोश पड़ा छोड़ कर फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

थाना क्षेत्र के गांव नैनशोब निवासी आजाद मलिकपुत्र अब्दुल मलिक ने थाने में तहरीर देकर बता कि वह रविवार शाम करीब 6 बजे बाइक द्वारा बजाज शुगर मिल के पास दुकानों से सामान लेने जा रहा था कि उसे गांव के दो युवक मिले, उनके लिफ्ट मांगने पर उसने दोनों को अपने बाइक पर बैठा लिया ।पीड़ित का आरोप है कि उक्त दोनों युवकों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया और उसकी जेब से एक हजार 8 सौ रुपए एवं उसका मोबाइल निकाल ले गए ।होश आने पर उसने दोनों युवकों के घर जाकर मामले की शिकायत की तो दोनों के परिजनों ने उसे मारपीट कर वहां से भगा दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से खंभा टूटा, हादसा टला

गंगोह। सोमवार को नई अनाज मंडी में ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर के बाद तार खींच जाने से दो खंभे टूट गए। भीड़ न होने के कारण हादसा टल गया।

नानौता मार्ग स्थित अनाज मंडी में इस समय साठा धान बिक्री के लिए आ रहा है इस कारण किसानों व मजदूरों की भीड़ लगी रहती है। सोमवार दोपहर मंडी के पहले प्लेटफार्म के पास कोई खास भीड़ नहीं थी। बूंदाबांदी के कारण लोग छाया में खड़े थे। मंडी में आई एक ट्रैक्टर-ट्राली की खंभे से टक्कर हो गई जिससे खंभा टूट गया तथा तार के खिचाव से दूसरा खंभा भी टूट गया। यदि उस समय बारिश का मौसम न होता तो भीड़ में बड़ा हादसा हो सकता था। यह पहला मौका नहीं है जब इस तरह का मामला मंडी परिसर में हुआ हो। बताया गया कि दो माह पहले भी इसी तरह तार टूट गए थे जिनको अभी तक अच्छी तरह ठीक नहीं कराया गया।

chat bot
आपका साथी