रिक्शा चालक को बंधक बना हजारों रुपये छीने

जिले के देवबंद के हरिनगर निवासी पहलू ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि वह ई-रिक्शा चलाने का कार्य करता है। शनिवार को वह मंडी से आलू भरकर अपने साथी हैप्पी के साथ जा रहा था। इस दौरान रास्ते में दो महिलाओं समेत चार लोगों ने उसे व उसके साथी को पकड़ लिया और मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:43 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:43 PM (IST)
रिक्शा चालक को बंधक बना हजारों रुपये छीने
रिक्शा चालक को बंधक बना हजारों रुपये छीने

सहारनपुर, जेएनएन। जिले के देवबंद के हरिनगर निवासी पहलू ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि वह ई-रिक्शा चलाने का कार्य करता है। शनिवार को वह मंडी से आलू भरकर अपने साथी हैप्पी के साथ जा रहा था। इस दौरान रास्ते में दो महिलाओं समेत चार लोगों ने उसे व उसके साथी को पकड़ लिया और मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया। आरोप है कि उक्त लोगों ने बंद कमरे में उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं उसकी जेब में रखे 19 हजार 200 रुपये भी छीन लिए। शोर सुनकर आए आसपास के लोगों ने उसकी जान बचाई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

----

मौलाना अब्दुल माजिद के इंतकाल पर उलमा ने जताया दुख

देवबंद : सहारनपुर के बेहट रोड निवासी मौलाना अब्दुल माजिद (45) दारुल उलूम अशरफिया में उस्ताद थे। कई दिन पूर्व वह संस्था के काम से गुजरात गए थे। शनिवार को अहमदाबाद में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। जिन्हें वहीं एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी मौत हो गई। मदरसा दारुल उलूम अशरफिया के उस्ताद व प्रभारी मौलाना अब्दुल माजिद के इंतकाल पर उलमा ने दुख का इजहार किया है। मौलाना शरीफ खान कासमी, मौलाना नूरुल हुदा कासमी, मुफ्ती असद कासमी, कारी इसहाक गोरा, मौलाना नसीम अख्तर शाह कैसर आदि उलमा ने इंतकाल पर दुख जताया है।

...

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, शिनाख्त नहीं

रामपुर मनिहारान: सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। युवक की शिनाख्त के लिए पुलिस जुटी है। दो दिन पूर्व शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिससे स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए लाया गया था। गंभीर हालत को देखते हुए युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। एसआई विजेंद्र सिंह रावल ने बताया घायल की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है मृतक के हाथ पर रवि गुदा हुआ है। पुलिस ने बताया मृतक की शिनाख्त न होने के कारण शव मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है। पुलिस ने बताया कि शव की शिनाख्त की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी