हिदू देवी-देवताओं पर अभ्रद टिप्पणी करने वाले पर मुकदमा

इंटरनेट मीडिया पर हिदू देवी देवताओं के फोटो एडिट करके इंटरनेट मीडिया पर डालने वाले के खिलाफ देहात कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित फोटो वायरल के बाद उन पर अभ्रद टिप्पणियां भी करता था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 10:30 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 10:30 PM (IST)
हिदू देवी-देवताओं पर अभ्रद टिप्पणी करने वाले पर मुकदमा
हिदू देवी-देवताओं पर अभ्रद टिप्पणी करने वाले पर मुकदमा

सहारनपुर, जेएनएन। इंटरनेट मीडिया पर हिदू देवी देवताओं के फोटो एडिट करके इंटरनेट मीडिया पर डालने वाले के खिलाफ देहात कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित फोटो वायरल के बाद उन पर अभ्रद टिप्पणियां भी करता था। जैसे ही मामला बजरंग दल के संज्ञान में आया तो उन्होंने बुधवार को देहात कोतवाली में पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया। आरोपित की तलाश में पुलिस टीम लग गई है। आरोपित की करतूत से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश पनप रहा है।

दरअसल, कुछ दिन पहले इंटरनेट मीडिया फेसबुक पर एक फोटो वायरल हुआ, जिसमें हिदू देवी देवताओं के चित्रों को एडिट किया हुआ था। उन पर किसी जानवर का चेहरे लगाकर अभ्रद कमेंट किया हुआ था। इसके बाद फिर से दूसरा फोटो वायरल हुआ। बजरंग दल के महानगर संयोजक सागर पंडित ने बताया कि जब उन्होंने मामले की जांच की तो पता चला कि किसी नईम की आइडी से यह फोटो वायरल हो रहे हैं। जिसके बाद पहले बजरंग दल ने मौखिक सूचना पुलिस को दी, लेकिन आरोपित के बारे में जानकारी नहीं मिली। हालांकि मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी गई।

बुधवार को बजरंग दल के कार्यकर्ता सागर पंडित, सह अखाड़ा प्रमुख आयुष कुमार, तुषार, दीपक, प्रशांत, आर्यन, आशीष, अभिषेक, अकाश, अक्षय, रोहित, शिवम, आदि लोग देहात कोतवाली में पहुंचे और उन्होंने हंगामा काटा। जिसके बाद देहात कोतवाली प्रभारी उमेश रोरिया ने लोगों को आश्वासन दिया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। उमेश रोरिया ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी