देवबंद में छात्रों ने रैली निकाल मतदान को किया जागरूक

देवबंद में मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान के तहत शनिवार को विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर लगे बूथों पर बीएलओ ने नए मतदाताओं के वोट और त्रुटियां दुरुस्त करने को फार्म भरवाए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:28 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:28 PM (IST)
देवबंद में छात्रों ने रैली निकाल मतदान को किया जागरूक
देवबंद में छात्रों ने रैली निकाल मतदान को किया जागरूक

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान के तहत शनिवार को विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर लगे बूथों पर बीएलओ ने नए मतदाताओं के वोट और त्रुटियां दुरुस्त करने को फार्म भरवाए। वहीं, श्रीराम कृष्ण योगाश्रम इंटर कालेज के छात्रों ने रैली निकाल लोगों से मतदान का आह्वान किया।

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, राजकीय कन्या इंटर कालेज, ब्लाक कार्यालय, इस्लामिया इंटर कॉलेज, इस्लामिया डिग्री कालेज, जनता इंटर कालेज, सहकारी गन्ना समिति आदि स्थानों पर बने बूथों पर बीएलओ द्वारा फार्म भरवाए गए। एचएवी इंटर कालेज में भाजपा नगर महामंत्री राममोहन सैनी व बिजेंद्र गुप्ता ने नए मतदाताओं के फार्म भरने में उनकी मदद की। एसडीएम दीपक कुमार ने बूथों पर पहुंच निरीक्षण किया। इस दौरान सभी बीएलओ व पर्यवेक्षक उपस्थित पाए गए। उधर, श्रीराम कृष्ण योगाश्रम के बच्चों ने रैली निकाली और विभिन्न स्लोगन के माध्यम से मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक किया। साथ ही 18 वर्ष पूर्ण करने वाले छात्र-छात्राओं के फार्म भरवाए गए। एसडीएम दीपक कुमार व नोडल अधिकारी अरुण गोयल ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। इस मौके पर संयोजक राधेश्याम राणा, सह नोडल अधिकारी सुभाष चंद ममता वर्मा, अनीता बंसल, आशु कपिल, ओमकार यादव आदि मौजूद रहे।

एमआरएफ सेंटर में चोरी

चिलकाना : चोरों ने नगर पंचायत द्वारा कूड़ा करकट के निस्तारण के लिये बनाए जा रहे एमआरएफ सेंटर की दीवार फांदकर उसमें लगाए हजारों का बिजली का सामान, स्टार्टर, पानी का टैंक, शौचालय एवं बाथरूम के दरवाजे उखाड़ कर चोरी कर ले गए। पुलिस मामले की जांच कर चोरो का सुराग लगाने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी