सहारनपुर में चलती बस में छात्र की पिटाई से अफरातफरी Saharanpur News

उत्तराखंड के मंगलौर से देवबंद स्थित मदरसे में लौट रहे छात्र को असामाजिक तत्वों ने चलती बस में पिटाई कर दी। चार अज्ञातों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 02:42 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 02:42 PM (IST)
सहारनपुर में चलती बस में छात्र की पिटाई से अफरातफरी Saharanpur News
सहारनपुर में चलती बस में छात्र की पिटाई से अफरातफरी Saharanpur News

सहारनपुर, जेएनएन। उत्तराखंड के मंगलौर से देवबंद स्थित मदरसे में लौट रहे छात्र को असामाजिक तत्वों ने चलती बस में पिटाई कर दी। बस में सवार यात्रियों द्वारा शोर मचाने पर आरोपित युवक मौके से फरार हो गए! पुलिस ने घायल छात्र की तहरीर पर चार अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बस में पिटाई से अफरातफरी

शुक्रवार की देर रात्रि देवबंद के दारुल उलूम वक्‍फ के छात्र मोहम्मद आलम उत्तराखंड के कस्बा मंगलौर से प्राइवेट बस में सवार होकर देवबंद स्थित अपने मदरसे में आ रहा था। इसी दौरान जैसे ही बस गांव दुगचाडा के पास पहुंची तो बस में पहले से ही मौजूद चार युवकों ने छात्र मोहम्मद आलम की पिटाई कर दी। बस में हो रही पिटाई को दे अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। बताया जाता है कि आरोपित के चुंगल से बस चालक की भी हिम्मत छात्र को छुड़ाने की नहीं हुई। लेकिन यात्रियों द्वारा जैसे ही हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया गया तो आरोपित हमलावर बस को रुकवा मौके से फरार हो गए। वहीं, देर रात्रि जब मामला देवबंद स्थित मदरसे प्रबंधन को पता लगा तो उन्होंने स्थानीय पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

उचित कार्रवाई का आश्‍वासन

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी सरकारी हॉस्पिटल और दारूल-उलूम वक्फ पहुंचे और वहां मदरसा प्रबंधन से मामले की जानकारी लेने के बाद उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया । सीओ चौब सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर चार अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें जेल भेजा जाएगा। वहीं मदरसा छात्र की पिटाई से अन्य छात्रों में भारी रोष बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी