तालाब की भूमि में बनाई जा रही दुकानों का निर्माण रुकवाया

खेड़ा अफगान के सिरसला में तालाब की भूमि में बन रही अवैध दुकानों को प्रशासन व पुलिस ने निर्माण कार्य रुकवा दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 07:20 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 07:20 PM (IST)
तालाब की भूमि में बनाई जा रही दुकानों का निर्माण रुकवाया
तालाब की भूमि में बनाई जा रही दुकानों का निर्माण रुकवाया

सहारनपुर, जेएनएन। खेड़ा अफगान के सिरसला में तालाब की भूमि में बन रही अवैध दुकानों को प्रशासन व पुलिस ने निर्माण कार्य रुकवा दिया है।

खेड़ा अफगान क्षेत्र के गांव सिरसला में तालाब की भूमि पर बन रही अवैध दुकानों के ऊपर लिंटर डालने पर पुलिस व प्रशासन ने रोक लगा दी है। इस संबंध में सिरसला लेखपाल बाबूराम ने बताया कि एसडीएम नकुड़ को किसी से शिकायत मिली कि खेड़ा अफगान के सिरसला में तालाब की भूमि पर कब्जा कर दुकाने बनाने का प्रयास किया जा रहा है। जिस पर एसडीएम ने मामले की जांच हल्का लेखपाल सिरसला बाबूराम को देते हुए अवैध निर्माण को रोकने के आदेश दिए। पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचे हलका लेखपाल ने लिंटर डालने के काम को रुकवा दिया। बताया कि उक्त भूमि पर कुछ वर्ष पूर्व भी दुकाने निर्माण करने का प्रयास किया गया था। जिस भूमि पर निर्माण कार्य किया जा रहा था वह तालाब की भूमि है। उसी भूमि पर दुकानों को फिर से बनाए जाने के संबंध में शिकायत मिलने के बाद हल्का लेखपाल ने कार्य को रुकवा दिया गया है।

शिविर में की 145 मरीजों के आंखें जांची

चिलकाना: विश्व दृष्टि दिवस के उपलक्ष में डा. श्राफ चैरिटी आई हास्पिटल की ओर से चिलकाना सेंटर में लगे निश्शुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर में शुक्रवार को 145 मरीजों की आंखों की जांच कर उनका उपचार किया गया है।

शिविर में पहुंचीं डा. प्रीति ने मरीजों की आंखें जांची। इससे पहले नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन जायर हुसैन चांद ने आई कैंप का शुभारंभ किया। इस अवसर चैरिटी आई हास्पिटल के कोआर्डिनेटर अंकित कुमार एवं विवेक कुमार, विपिन कुमार, अजय सैनी, प्रवीण गोयल, मो. उस्मान, अरविंद जैन, अमृत लाल, पूर्व सभासद यूनुस कुरैशी, अमित कुमार, मनोज शर्मा आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी