कबूतरबाजी को लेकर दो पक्षों में पथराव-फायरिग, पांच घायल

कबूतरबाजी को लेकर दो पक्षों में पथराव-फायरिग, पांच घायल

तीतरों में गुरुवार की देर शाम गांव झाड़वन मे कबूतर बाजी को लेकर दो पक्षों के बीच हुए पथराव और फायरिग में दोनों पक्षों से महिला सहित 5 लोग घायल हो गएल गांव के निवासी सद्दाम को कबूतर पालने का शौक हैल देर शाम उसका एक कबूतर इसी गांव के मुसाद के घर पर जा बैठा।

JagranThu, 04 Mar 2021 10:56 PM (IST)

सहारनपुर, जेएनएन। तीतरों में गुरुवार की देर शाम गांव झाड़वन मे कबूतर बाजी को लेकर दो पक्षों के बीच हुए पथराव और फायरिग में दोनों पक्षों से महिला सहित 5 लोग घायल हो गएल

गांव के निवासी सद्दाम को कबूतर पालने का शौक हैल देर शाम उसका एक कबूतर इसी गांव के मुसाद के घर पर जा बैठा। जब सद्दाम अपना कबूतर वहां लेने गया तो दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि वहां पर सद्दाम के साथ मारपीट की गई। इसकी सूचना जब उसके स्वजनों को लगी तो वे भी मौके पर पहुंच गए और गांव की गली के बीच दोनों पक्षों के परिवार आपस में भिड़ गए, जिसमें दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव भी किया। इस दौरान हवाई फायरिग भी की गई, लेकिन गोली किसी को नहीं लगी। पथराव व संघर्ष में एक पक्ष के सद्दाम, मुस्तयाक, और महिला शबाना घायल हो गई जबकि दूसरे पक्ष से मुंशाद और तालिब घायल हुए हैं ग्रामीणों ने किसी तरह दोनों पक्षों के बीच मामला शांत कराया।

घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी विशाल श्रीवास्तव भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भिजवाया पुलिस फायरिग की घटना से इंकार कर रही है जबकि ग्रामीण हवाई फायरिग होना बता रहे हैं। सी-130

सड़क पर दौड़ रही कार बनी आग का गोला

संवाद सूत्र,छुटमलपुर: बिहारीगढ़ थाने के गांव सुंदरपुर निवासी अखिल चौधरी, अमित कुमार व रोहित कुमार डस्टर कार में सवार होकर सहारनपुर से अपने गांव सुंदरपुर जा रहे थे। फतेहपुर थाने से कुछ दूर आगे भटपुरा के समीप पहुंचते ही उनकी कार में अचानक आग लग गई। चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए कार रोक दी और उसमें सवार लोगों ने कूदकर जान बचाई। आग इतनी भयानक थी कि कार आग का गोला बन गई। एसओ मनोज चौधरी ने बताया कि कार में सवार सभी लोग सुरक्षित है और उन्हें उनके घर पहुंचा दिया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.