प्रभारी चिकित्सक पर स्टाफ नर्स ने लगाए अभद्रता के आरोप

प्रभारी चिकित्सक पर स्टाफ नर्स ने लगाए अभद्रता के आरोप

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बड़गांव में प्रभारी चिकित्सक व नर्स के बीच किसी बात को लेकर तनातनी हो गई। नर्स ने चिकित्सक पर गाली गलौज व छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर थाने पर तहरीर दी है। बड़गांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शनिवार को एक बार फिर से जंग का अखाड़ा बन गया। यहां पिछले कई माह से प्रभारी चिकित्सक व स्टाप नर्स के बीच अवैध वसूली को लेकर खींचतान उभर कर फिर सामने आ गई। नर्स मंजू शर्मा का कहना है कि चिकित्सक रंजिश के चलते उसके साथ गाली गलौज करते रहते हैं। बताया कि सात जनवरी को भी प्रभारी चिकित्सक व उसके बीच डिलीवरी व प्रमाणपत्र बनाने के नाम पर अवैध वसूली को लेकर तनातनी हुई थी।

JagranSat, 27 Feb 2021 09:45 PM (IST)

सहारनपुर, जेएनएन। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बड़गांव में प्रभारी चिकित्सक व नर्स के बीच किसी बात को लेकर तनातनी हो गई। नर्स ने चिकित्सक पर गाली गलौज व छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर थाने पर तहरीर दी है। बड़गांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शनिवार को एक बार फिर से जंग का अखाड़ा बन गया। यहां पिछले कई माह से प्रभारी चिकित्सक व स्टाप नर्स के बीच अवैध वसूली को लेकर खींचतान उभर कर फिर सामने आ गई। नर्स मंजू शर्मा का कहना है कि चिकित्सक रंजिश के चलते उसके साथ गाली गलौज करते रहते हैं। बताया कि सात जनवरी को भी प्रभारी चिकित्सक व उसके बीच डिलीवरी व प्रमाणपत्र बनाने के नाम पर अवैध वसूली को लेकर तनातनी हुई थी। अवैध वसूली का यह मामला सीएमओ तक पहुंच गया था। डिप्टी सीएमओ डा. विक्रम सिंह पुंडीर ने यहां पहुंचकर मामले की जांच भी की लेकिन अभी तक उसमें कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इधर प्रभारी चिकित्सक डा. अनुज चौहान का कहना है कि नर्स द्वारा लगाये गये सभी आरोप निराधार हैं। डिप्टी सीएमओ डा. विक्रम सिंह पुंडीर का कहना है कि दोनों पक्षों की जांच करने के बाद रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंप दी गई थी । अगर फिर कोई शिकायत आई तो जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी।

तीन गिरफ्तार, गाय बरामद

सहारनपुर : कोतवाली मंडी पुलिस ने धोबी घाट से चेकिग के दौरान बोलेरो में कटान के लिए ले जाई जा रही तीन गाय बरामद की। इनमें एक गाय मृत मिली।

कोतवाली मंडी प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि एसआई रईस अहमद पुलिस टीम के साथ शनिवार की सुबह धोबी घाट क्षेत्र में चेकिग पर पर थे। तभी मातागढ़ की ओर से आती एक बोलेरो पिकअप को पकड़ लिया। पिकअप में कटान के लिए ले जाई जा रही 3 गाय भी बरामद हुई। जिनमें से एक मृत मिली। पूछताछ में पकड़े गए चारों लोगों ने अपने नाम पते भी पुलिस को बताए। इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़े गए तीनों गोकशों में से दो उत्तराखंड के रहने वाले हैं। गाय थाना सरसावा क्षेत्र के शाहजहांपुर निवासी राशिद राव से लेकर सिकंदरपुर भैंसवाल आरोपी दानिश के घर जा रहे थे। पकड़े गए गोकशों में प्रदीप पुत्र नत्थू निवासी बुड्ढा खेड़ा पुंडीर थाना फतेहपुर, जीशान पुत्र शहजाद निवासी गांव हरोड़ा थाना गागलहेड़ी, रिजवान पुत्र मुकर्रम निवासी गांव खलीलपुर, थाना भगवानपुर, जनपद हरिद्वार उत्तराखंड, दानिश पुत्र शमीम निवासी गांव सिकंदरपुर भैंसवाल थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार उत्तराखंड हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.