चतरा पुल के धीमे निर्माण के विरोध में सपा का धरना

पांवधोई नदी पर निर्माणाधीन चतरा पुल के धीमे निर्माण के विरोध में समाजवादी पार्टी ने नगर विधायक के नेतृत्व में धरना दिया। नारेबाजी कर रहे कार्यकर्ताओं ने देरी के लिए स्मार्ट सिटी मिशन और ब्रिज कार्पोरेशन की कार्यप्रणाली पर असंतोष जताया। बाद में उन्होंने स्मार्ट सिटी मिशन के अध्यक्ष को एक ज्ञापन भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 09:06 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 09:06 PM (IST)
चतरा पुल के धीमे निर्माण के विरोध में सपा का धरना
चतरा पुल के धीमे निर्माण के विरोध में सपा का धरना

सहारनपुर, जेएनएन। पांवधोई नदी पर निर्माणाधीन चतरा पुल के धीमे निर्माण के विरोध में समाजवादी पार्टी ने नगर विधायक के नेतृत्व में धरना दिया। नारेबाजी कर रहे कार्यकर्ताओं ने देरी के लिए स्मार्ट सिटी मिशन और ब्रिज कार्पोरेशन की कार्यप्रणाली पर असंतोष जताया। बाद में उन्होंने स्मार्ट सिटी मिशन के अध्यक्ष को एक ज्ञापन भेजा।

सोमवार को बोमनजी रोड पर सीताराम कांप्लेक्स के सामने पांवधोई नदी पर चतरा पुल का निर्माण चल रहा है। नगर विधायक संजय गर्ग के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पुल के निकट धरना देकर नारेबाजी की। नगर विधायक गर्ग का कहना था कि पुल निर्माण की धीमी गति से आगामी दिनों में समस्या बढ़ सकती है। मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार पश्चिमी उत्तर प्रदेश मानसून पूरी तरह सक्रिय हो चुका है। तेज बारिश होने पर नदी पूरे उफान पर आ सकती है। उन्होंने कहा कि पुल के धीमे निर्माण के बारे में बीस दिन पहले भी पत्र दिया गया था, लेकिन निर्माण के काम में तेजी नहीं आई। उन्होंने कहा कि बारिश की स्थिति में नदी के दोनों ओर दाल मंडी पटरी, सब्जी मंडी पटरी, बोमनजी रोड तथा मोरगंज बाजार के दुकानदारों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। निर्माणदायी संस्था यूपी ब्रिज कार्पोरेशन द्वारा पिलर्स बनाने का 50 प्रतिशत काम भी पूरा नही हो सका है। विधायक ने कहा कि यदि जलभराव अथवा किसी दुर्घटना के कारण कोई जनहानि या धनहानि होती है तो उसकी पूरी जिम्मेदारी स्मार्ट सिटी मिशन व नगर निगम की होगी। बाद में एक ज्ञापन स्मार्ट सिटी मिशन के अध्यक्ष को भेजा गया।धरने पर इसरार प्रमुख, गुलशन कपूर, सोनू त्यागी, मुस्तकीम राणा, अनुराग मलिक, रामकुमार विश्वकर्मा, अमित यादव, चौ.अब्दुल गफूर, हरपाल सिंह, उमर आरिफ, गुलशेर, हाजी शमशेर, पार्षद नूर आलम, मो.उमर, काशिफ अल्वी, देवेंद्र चौधरी, फैसल, इमरान सैफी, मो.शाहिद मंसूरी, जहांगीर, सईद, प्रदीप राठौर, प्रणव शर्मा, राहुल शर्मा, अजय अग्रवाल, तरुण, रवि घावरी, नत्थूराम यादव, रतन यादव आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी